X close
X close
Indibet

VIDEO : जोश में होश गंवा बैठे विराट कोहली, अपने 'Aggression' के चलते मुफ्त में दे दिया इंग्लैंड को 1 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 14, 2021 • 21:22 PM View: 1149

अहमदाबाद में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को मैच जीतने के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया है। हालांकि, भारत के लिए ये लक्ष्य और भी छोटा हो सकता था लेकिन टीम इंडिया के फील्डर्स ने खऱाब फील्डिंग के चलते इंग्लिश टीम को कई रन मुफ्त में दे दिए।

इस मैच में खराब फील्डर्स की लिस्ट में कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है जो फील्डिंग में जोश दिखाने के चक्कर में होश खो बैठे। ये घटना उस समय घटित हुई जब इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

Trending


बेयरस्टो ने 30 यार्ड सर्कल के अंदर शॉट खेलकर एक रन लिया लेकिन जब फील्डर ने नॉन स्ट्राइकर छोर पर गेंद फेंकी तो बेयरस्टो के क्रीज के अंदर खड़े होने के बावजूद विराट ने गिल्लियां बिखेर दी और गेंद स्टंप्स पर लगकर दूर चली गई। इसके चलते इंग्लैंड को एक रन मुफ्त में मिल गया। हालांकि, जब कोहली ने गेंद को स्टंप्स पर लगाया तो वो अपना हाथ भी चोटिल करवा बैठे लेकिन गनीमत ये रही कि विराट को गंभीर चोट नहीं लगी।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 165 रनों की दरकार है जबकि ताजा समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 1 विकेट गंवाकर 19 रन बना लिए हैं और क्रीज पर विराट कोहली के साथ अपना पदार्पण कर रहे ईशान किशन बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools