Advertisement
Advertisement

Virender Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'अश्विन अगले साल आईपीएल में नहीं बिकेंगे'

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अश्विन को अगले साल शायद कोई भी टीम आईपीएल ऑक्शन में नहीं खरीदेगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 30, 2024 • 11:36 AM
Virender Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'अश्विन अगले साल आईपीएल में नहीं बिकेंगे'
Virender Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'अश्विन अगले साल आईपीएल में नहीं बिकेंगे' (Virender Sehwag)
Advertisement

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के लिए आईपीएल 2024 (IPL 2024) अब तक कुछ खास नहीं रहा है। वो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम का हिस्सा हैं और सीजन में अब तक 8 मैच खेलकर सिर्फ 2 ही विकेट चटका पाए हैं। यही वजह है अश्विन की गेंदबाज़ी पर अब सवाल किये जा रहे हैं। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अश्विन पर एक बड़ा बयान देकर भविष्यवाणी कर दी है। सहवाग का मानना है कि अश्विन को अगले आईपीएल ऑक्शन में कोई भी टीम नहीं खरीदेगी।

वीरेंद्र सहवाग ने अश्विन पर बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि अगर इनके बॉलिंग के आंकड़ें अच्छे नहीं हुए तो शायद अगले साल ऑक्शन में अश्विन को कोई खरीदेगा भी नहीं। क्योंकि आप एक बॉलर को खरीदते हो इसलिए कि वो 4 ओवर में या तो सिर्फ 25-30 रन दे या फिर वो मैच में 3-4 विकेट चटकाकर देगा।'

Trending


वो आगे बोले, 'अश्विन के जो प्रतिस्पर्धी हैं चाहे वो चहल हों या कुलदीप हर कोई विकेट ले रहे है। अश्विन को लगता है कि अगर वो ऑफ स्पिन ज्यादा करेंगे तो उन्हें हर कोई बड़े शॉट मार देगा, इसलिए वो कैमर बॉल ज्यादा कर रहे हैं जिस वजह से उन्हें विकेट नहीं मिल रहे, जितने मिल सकते हैं। अगर वो अपनी ऑफ स्पिनर और दूसरे बॉल पर विश्वास रखें तो विकेट मिल सकती है। अगर मैं टीम का मेंटॉर होता और मेरा बॉलर ये कहता कि मैं डॉट बॉल डालने में विश्वास रखता हूं विकेट लेने में नहीं तो वो मेरी प्लेइंग इलेवन में नहीं होगा।'

इतना ही नहीं, वीरेंद्र सहवाग ने अश्विन पर बात करते हुए ये तक कह दिया है कि जब वो इंडियन वनडे टीम से साल 2017 चैंपियन टॉफी के बाद ड्रॉप हुए थे तब वो बीच के ओवर में विकेट नहीं ले रहे थे इसलिए ही बाहर हुए थे। और जब उनकी टीम में वापसी हुई तब भी वो विकेट नहीं ले पा रहे थे।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि हाल ही में अश्विन ने भी अपने प्रदर्शन पर खुलकर बात की थी। अश्विन का मानना है कि टी20 विकेट में विकेट लेना जरूरी नहीं है। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि राजस्थान रॉयल्स और खुद अश्विन अपनी सोच को कब तक बैक करते है। ये भी जान लीजिए अश्विन आईपीएल 2024 में लगभग 9.50 की इकोनॉमी से बॉलिंग कर रहे हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement