X close
X close
Indibet

मुंबई से हार के बाद चेन्नई के कप्तान के समर्थन में उतरे सहवाग, कहा- "युवा खिलाड़ियों ने धोनी को निराश किया"

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 24, 2020 • 14:24 PM View: 636

भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी के समर्थन में उतरे है। चेन्नई को 23 अक्टूबर को शारजाह के मैदान पर हुए मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 10 विकेट से हार मिली। चेन्नई ने टॉस हारकर मैच में पहले बल्लेबाजी की और इस दौरान चेन्नई ने दो युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और एन जगदीसन को टीम में शामिल किया और इन दोनों ही बल्लेबाजों ने धोनी को निराश किया और दोनों शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटे। 

मैच के बाद सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा की शायद टीम के युवा खिलाड़ी धोनी के उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और इससे धोनी को काफी निराशा हुई होगी। राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद धोनी की इस बात से आलोचना हो रही थी की वो टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका नहीं देते। लेकिन धोनी ने जब मौका दिया तो इन युवा बल्लेबाजों के बल्ले से कुछ रन नहीं निकले और ये मुंबई के गेंदबाजों के सामने फंसे हुए नजर आये। 

Trending


सहवाग ने कहा, " मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह हार काफी दिनों तक दुख पहुंचाएगी। शायद ये धोनी को और ज्यादा महसूस होगा की मैंने अपने टीम के युवा खिलाड़ियों को मौका दिया और उन्होंने एक बार फिर मुझे निराश किया। कहीं ना कहीं उन्हें खुद के लिए रन बनाने चाहिए थे और टूर्नामैंट के बारे में कुछ और बारीकियां सीखते। "


सहवाग ने आगे बात करते हुए कहा, " कम से कम युवा बल्लेबाजों को जिम्मेदारी पूर्वक बल्लेबाजी करते हुए टीम को 140-150 तक के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचना चाहिए था और इससे शायद एम एस धोनी को थोड़ी खुशी मिलती। यह देखना दिलचस्प होगा की यह टीम यहां से किस तरह से वापसी करती है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now