X close
X close
Indibet

‘ये बकवास बंद होनी चाहिए’, मोहम्मद शमी पर निशाना साधने वाले ट्रोलर्स पर भड़के सहवाग औऱ इरफान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 25, 2021 • 17:28 PM View: 618

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली 10 रनों की करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर निशाना साधने वाले ऑनलाइन ट्रोलर्स पर जमकर क्लास लगाई है। 

शमी इस मुकाबले में भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और 3.5 ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 43 रन दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने शमी पर उल्टे-सीधे आरोप लगाए और काफी आपत्तिजनक बातें कही। जिसके बाद टीम इंडिया के कई पूर्व क्रिकेटर शमी के समर्थन में उतरे और ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई। 

Trending


वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा

सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा, “मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन अटैक चौंकाने वाला है और हम उसके साथ खड़े हैं। वह एक चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में किसी भी ऑनलाइन भीड़ वाले से ज्यादा भारत बसता है। हम तुम्हारे साथ हैं शमी, अगले मैच में दिखाओ जलवा।” 

ये बकवास बंद होनी चाहिए

पठान ने ट्वीट किया, “  मैं भी मैदान पर भारत-पाकिस्तान के उन मुकाबलों का हिस्सा था जहां हम हार गए लेकिन मुझे कबी पाकिस्तान जाने के लिए कभी नहीं कहा गया ! मैं कुछ साल पहले की बात कर रहा हूं, इस बकवास को बंद करने की जरूरत है।”

बता दें कि हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2021 में शमी ने पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 19 विकेट चटकाए थे। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

भारत अपना मुकाबला रविवार (31 अक्टूबर) को दुबई के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo