X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग ने IPL 2020 में सुपर फ्लॉप हुए 5 बड़े टी-20 दिग्गजों का नाम लिया, एक को अगले साल खरीदार मिलना मुश्किल

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 12, 2020 • 19:48 PM View: 1427

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2020 में उन पांच खिलाड़ियों के नाम बताएं है जिनके नाम बड़े और दर्शन छोटे रहे है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ ऐसे दिग्गज टी-20 खिलाड़ियों के नाम बताएं है जो इस साल सुपर फ्लॉप रहे और उनकी टीम को उनके प्रदर्शन से काफी निराशा हुई होगी।

सहवाग की इस लिस्ट में पहले खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रलियाई ओपनिंग बल्लेबाज आरोन फिंच है। उन्होंने कहा कि यह बेहतरीन बल्लेबाज अपनी टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा और बल्लेबाजी में ऐसी एक भी पारी नहीं खेली जो यादगार हो। फिंच ने आईपीएल में इस साल कुल 12 मैच खेले जिसमें वो सिर्फ 268 रन ही बना पाएं। 

Trending


कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसल सहवाग के दूसरे खिलाड़ी है। इस पूरे आईपीएल टूर्नामेंट में रसल फॉर्म से वंचित रहे और इस दौरान इन्हें चोट से भी जूझना पड़ा। सहवाग ने इनके बारे में बात करते हुए कहा कि इस खिलाड़ी को टूर्नामेंट में कई बेहतरीन शुरुआत मिली लेकिन वो उसे एक बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाएं और फैंस को निराश किया। सहवाग ने कहा कि कहीं ना कहीं रसल के ना चलने के कारण ही केकेआर की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। 

इस लिस्ट में तीसरा नाम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन का है। वॉटसन इस पूरे सीजन फ्लॉप रहे और चेन्नई के लिए ओपनिंग करते हुए उन्होंने टीम के लिए वैसा प्रदर्शन नहीं किया जैसा पिछले दो सालों में किया था। सहवाग ने कहा कि चेन्नई के फैंस को इस बल्लेबाज से काफी उम्मीदें थी लेकिन उन्होंने अपने फैंस और टीम दोनों को निराश किया। 

सहवाग के अंतिम दो खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब के तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन है।

<a href=IPL 2020: Kevin Pietersen Advises KXIP To Drop Glenn Maxwell Or Give Him Only One More Chance" src="https://cricketaddictor.com/wp-content/uploads/2019/12/Mawell_BCCI.jpg" style="border-style:solid; border-width:1px; height:450px; margin:1px; width:750px" />

एक तरफ जहां मैक्सवेल आईपीएल 2012 के सीजन में केवल 108 रन ही बना सके वहीं दूसरी तरफ स्टेन ने इस टूर्नामेंट में केवल 3 मैच खेले जिसमें वो सिर्फ एक ही बल्लेबाज को आउट कर पाएं।

ग्लेन मैक्सवेल के बारे में बात करते हुए सहवाग ने कहा कि यह खिलाड़ी पंजाब की टीम के लिए काफी महंगा साबित हुआ। पिछले कुछ सालों से वो फ्लॉप तो हो ही रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने फ्लॉप होने के सभी रिकार्ड्स को भी तोड़ दिए। 

वहीं स्टेन के बारे में सहवाग ने कहा कि एक समय था जब सभी बल्लेबाज स्टेन से डरा करते थे लेकिन अब इस बार स्टेन गन बिल्कुल फ्लॉप रहा और ऐसा लगा की वो किसी घर में बनाएं गए नकली गन की तरह प्रदर्शन कर रहे है। उन्होंने कहा कि अगले साल शायद ही स्टेन को कोई खरीदार मिले। 

 


 
Article