X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग ने कहा-'WTC फाइनल में इन गेंदबाजों के साथ उतरे टीम इंडिया'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 12, 2021 • 18:06 PM View: 1647

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) के लिए केवल 6 दिन शेष हैं। इस वक्त फैंस की उम्मीदें अपने चरम पर पहुंच गई हैं। फैंस टीम इंजिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर कन्फयूज हैं और इसपर खुलकर अपने विचार रख रहे हैं। इस बीच दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी WTC फाइनल में गेंदबाजों के संयोजन को लेकर बातचीत की है। 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा, 'मैं नहीं जानता कि 18 जून को विकेट कैसा दिखेगा, लेकिन एक बात पर मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि आपको अपनी ताकत के अनुसार खेलने की जरूरत है। अगर भारत पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ खेल सकता है तो यह बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि मेरा अब भी मानना ​​है कि चौथे और पांचवें दिन दो स्पिनर गेम पलट सकते हैं।'

Trending


सहवाग ने आगे कहा, 'दो स्पिनर भारत के लिए अच्छे होंगे क्योंकि अश्विन और जडेजा दोनों ही काबिल ऑलराउंडर भी हैं। इससे आपकी बल्लेबाजी में भी गहराई आती है। आपको दोनों के साथ छठे बल्लेबाज की जरूरत नहीं पडे़गी।' सहवाग की बात अगर टीम इंडिया का मैनेजमेंट माने तो फिर फाइनल मुकाबले में वह 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनरों के साथ मैदान पर उतर सकता है।

बता दें कि टीम इंडिया 3 जून को इंग्लैंड पहुंच चुकी है। वर्तमान में साउथेम्प्टन में टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले तैयारियों में लगी हुई है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम फिलहाल इंग्लैंड में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इन दोनों देशों के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo