X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग ने दिया बीसीसीआई को ऑफर, चोटिल खिलाड़ियों के चलते ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 12, 2021 • 21:33 PM View: 1093

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में अपनी कमेंट्री के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने चोटिल खिलाड़ियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बीसीसीआई को एक ऑफर दिया है। सहवाग ने कहा है कि अगर ब्रिसबेन टेस्ट के लिए 11 खिलाड़ी पूरे नहीं हो रहे हैं तो वो ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हैं।

वीरु ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बीसीसीआई को ट्वीट करते हुए लिखा,’इतने सब प्लेयर्स चोटिल हैं अगर 11 पूरे नहीं हो रहे हैं तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं। क्वारंटीन देख लेंगे।’

Trending


हालांकि, वीरू अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने ये ट्वीट मजाक में ही किया हो। हालांकि, अगर भारतीय टीम की बात करें, तो चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। ब्रिसबेन टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह भी बाहर हो गए हैं ऐसे में अब टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी भी कमजोर नजर आ रही है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट में कई भारतीय खिलाड़ियों को चोट लगी और इस दौरान वो दर्द और तकलीफ का सामना करते हुए नजर आए। इन खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा और अश्विन का नाम शामिल है। आलम ये है कि अब टीम इंडिया ब्रिसबेन में अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर जुझती हुई नजर आ रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अजिंक्य रहाणे और टीम मैनेजमेंट किन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now