X close
X close
Indibet

अंजिक्य रहाणे के आउट होने पर भड़के वीवीएस लक्ष्मण, कहा- ‘आप कानपुर में ऐसे शॉट नहीं खेल सकते’

IANS News
By IANS News
November 25, 2021 • 18:33 PM View: 586

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खराब शॉट खेलने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह एक ही गलती बार-बार कर रहे हैं। रहाणे काइल जैमीसन की गेंद पर कट शॉट खेलते समय बोल्ड हो गए थे। लक्ष्मण ने यह सवाल कप्तान के 35 रन पर आउट होने के बाद उठाए, जो कानपुर के ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दिन अच्छी शुरुआत करने में असफल साबित हुए।

हांलाकि, रहाणे बल्लेबाजी करते हुए अच्छे दिख रहे थे। वह लंच के बाद, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद मैदान पर आए थे, लेकिन जल्द ही जैमीसन की एक गेंद पर रहाणे भी चलते बने।

Trending


स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि कानपुर के मैदान पर रहाणे द्वारा खेले गए शॉट पर सवाल उठाए।

लक्ष्मण ने कहा, "जब अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आए तो काइल जैमीसन उन्हें शॉर्ट-पिच गेंद फेंकते रहे। हम जानते हैं कि रहाणे के पास शॉर्ट-पिच गेंद के खिलाफ केवल एक विकल्प है, जो कि पुल शॉट खेलना है, लेकिन यह एक खराब शॉट था, जिस पर वह आउट हो गए।"

उन्होंने कहा, “ इस तरह का शॉट आप साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में खेल सकते हैं। लेकिन कानपुर में ऐसा नहीं कर सकते जहां गेंद पर बिलकुल ही बाउंस नहीं होता। आपको यहां सीधे बल्ले से खेलना चाहिए, यहां एंगल ऐंगल बल्ले से नहीं खेल सकते।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo