X close
X close
Indibet

SL vs IND : 24 साल के खिलाड़ी ने तोड़े करोड़ों दिल, अपने जन्मदिन पर दिया भारतीय फैंस को हार का सदमा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 29, 2021 • 23:51 PM View: 527

वानिंदु हसरंगा (4/9) की शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 7 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच के हीरो रहे हसरंगा की घूमती गेंदों का भारतीय बल्लेबाज़ों के पास कोई जवाब नहीं था।

हसरंगा के धमाकेदार प्रदर्शन की ही बदौलत ये मुमकिन हुआ है कि 2008 के बाद पहली बार श्रीलंका ने किसी भी फॉर्मेट में भारत को द्विपक्षीय सीरीज हराई है। गेंद से चार विकेट झटकने वाले हसरंगा ने बल्ले से भी 14 रनों का योगदान देते हुए टीम को मैच और सीरीज में जीत दिला दी।

Trending


आपको बता दें कि जिस दिन (29 जुलाई) को ये तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा था उस दिन हसरंगा अपना 24वां जन्मदिन मना रहे थे और अपने खास दिन के दिन उन्होंने पूरे श्रीलंका को तो खुशियों की सौगात दे दी लेकिन करोड़ों भारतीयों के दिल तोड़ दिए।

हसरंगा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ना सिर्फ मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया बल्कि उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी दिया गया। हसरंगा के इस शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें आईपीएल 2022 में कौन सी फ्रेंचाईजी अपनी टीम में शामिल करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo