मैच से ठीक पहले युवी का चौंकाने वाला ऐलान, आईपीएल के बाद लेगें क्रिकेट को लेकर बड़ा फैसला
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मैच से ठीक पहले युवी का चौंकाने वाला ऐलान, आईपीएल के बाद लेगें क्रिकेट को लेकर बड़ा फैसला

by Vishal Bhagat Apr 08, 2018 • 15:30 PM

 अप्रैल, मोहाली (CRICKETNMORE)। मोहाली में आईपीएल 2018 का दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच कुछ ही देर में खेला जाएगा।

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम किसी भी हाल में आज का मैच जीतने की कोशिश करेगी। दोनों टीम अबतक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान अश्विन हैं तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की कप्तानी गौतम गंभीर करने वाले हैं। हर किसी को यकिन है कि आज का मैच बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

टीम रिकॉर्ड

आईपीएल में अबतक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच अबतक 20 मैच हुए हैं जिसमें किंग्स इलेवन की टीम 11 मैच में जीत हासिल करने में सफल रही है तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 9 मैचों में जीत हासिल करने में सफल रही है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

मैच के ठीक पहले युवराज सिंह ने मुरली कार्तिक से बात करते हुए कहा कि वो किसी भी तरह से साल 2019 तक खेलना चाहते हैं। युवी ने भी कहा कि आईपीएल 2018 में कमाल करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

युवी को भरोसा है कि आईपीएल 2018 में अच्छा परफॉर्मेंस करेगें। गौरतलब है कि युवी ने अभ्यास सत्र में कमाल का परफॉर्मेंस किया था और शतक ठोकने में सफल रहे थे।