X close
X close
Indibet

ASHES 2019: डेविड वॉर्नर 10वीं बार बने स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार,फिर ICC ने ऐसे उड़ाया मजाक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 05, 2019 • 14:34 PM View: 765

5 सितंबर,नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की एशेज सीरीज में खराब फॉर्म जारी है. उन्हें बुधवार को चौथे टेस्ट मैच के पहले ही दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया। ब्रॉड ने इस एशेज में अभी तक वॉर्नर को पांच बार आउट किया है। वहीं कुल 10वीं बार ब्रॉड ने टेस्ट क्रिकेट में वॉर्नर को अपना शिकार बनाया है। 

चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलिया की एक क्रिकेट वेबसाइट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "डेविड वॉर्नर ने ब्रॉड के साथ अपनी जंग शुरू कर दी है।" जैसे ही वॉर्नर शून्य पर आउट हुए आईसीसी ने वेबसाइट के ट्वीट के जवाब में लिखा, "यह (लड़ाई) भी अपने मुकाम तक पहुंची।"

Trending


ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस एशेज सीरीज की में अभी तक खेली गई सात पारियों में सिर्फ 78 रन बनाए हैं। बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वॉर्नर की यह पहली टेस्ट सीरीज है।

वॉर्नर ने हालांकि हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 78 टेस्ट खेले हैं जहां उनके नाम 46.68 की औसत से 6442 रन दर्ज हैं। वहीं दूसरी ओर प्रतिबंध के बाद उनके साथ वापसी करने वाले स्टीव स्मिथ जबरदस्त फॉर्म में हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo