X close
X close

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स कागिसो रबाडा ने कहा,पहले मैच में इतने दबाव में रहना अच्छा था

By Saurabh Sharma
Sep 22, 2020 • 14:35 PM

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने कहा है कि पहले मैच में दबाव में रहना उनके लिए अच्छा था। आईपीएल-13 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे रबाडा ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर फेंका था और सिर्फ दो रन दिए थे।

रबाडा ने कहा, स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की। अंत में उन्होंने अविश्वसनीय पारी खेली और हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने भी शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी की।

Also Read: IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने क्यों केन विलियमसन को प्लेइंग XI में नहीं दी जगह,कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया

उन्होंने कहा, "स्टोइनिस का क्या शानदार दिन रहा। उन्होंने दो फुलटॉस फेंकी और दो विकेट लिए। और वहां से हमने मैच अपने हाथ में ले लिया।"

रबाडा ने सुपर ओवर में सिर्फ दो रन दिए और दो विकेट भी लिए।

उन्होंने कहा, "आप चीजों को लेकर प्लानिंग नहीं करते हो। मैंने जीतने को लेकर प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन अपने प्लान को लागू इसलिए किया ताकि जीत सकूं। मुझे लगता है कि मैं सुपर ओवर में यह कर सका। क्रिकेट इसी तरह होता है। ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत राहत की बात थी क्योंकि मैं जानता था कि अगर मैं यह कर सका और जिस तरह के बल्लेबाज हमारे पास हैं, हम मैच जीत सकते हैं। मैं इस बात से खुश था कि मैं विकेट ले सका और टीम को जीत दिलाने में मदद कर सका।"