X close
X close
Indibet

IND vs AUS : 'रूको क्या हुआ....., भारत की शर्मनाक हार पर वसीम अकरम ने कुछ इस तरह से कसा तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 20, 2020 • 12:12 PM View: 452

एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे घुटने टेकने वाली भारतीय टीम को इस मैच में आठ विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया को मिली हार के बाद चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

अब इस कड़ी में पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम भी जुड़ गए हैं। अकरम ने भारतीय टीम की हार पर ट्वीट करते हुए तंज कसा है। अकरम से पहले कई दिग्गज भारत की निराशाजनक बल्लेबाजी से मिली हार से दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर चुके हैं।

Trending


पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अपने ट्वीट में लिखा, “रूको क्या हुआ ? मैं 9 होल्स गेम खेलने गया था और जैसे ही वापस आया मैच खत्म हो चुका था। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों द्वारा शानदार स्पैल, गति मायने रखती है।”

हालांकि, इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम की इस हार के बावजूद अपना समर्थन दिया है और उनका मानना है कि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में वापसी जरूर करेगी।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच मैलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर से खेला जाना है और इस मैच के लिए टीम इंडिया में कई बदलाव किए जा सकते हैं।


 
Article