X close
X close

'अगर गधे को भी बाप बनाना पड़े, तो मैं बनाउंगा', शोएब मलिक का नाम लेकर वसीम अकरम ने निकाली बाबर आजम पर भड़ास

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार पाकिस्तानी फैंस के गले से नहीं उतर रही है। पूर्व क्रिकेटर्स भी कप्तान बाबर आजम और बाकी टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं और इस कड़ी में वसीम अकरम का नाम भी जुड़

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 28, 2022 • 19:44 PM

जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली एक रन की हार ने पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ला दिया है। इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम लगभग-लगभग टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर आ गई है। बाबर आजम की अगुवाई वाली इस टीम की जमकर आलोचना की जा रही है और अब इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व महान तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम का नाम भी जुड़ गया है।

वसीम अकरम ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर बोलते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की जमकर आलोचना की और शोएब मलिक को वर्ल्ड कप की टीम में ना शामिल करने पर भी अपनी नाराज़गी जाहिर की। अकरम के शब्दों से उनकी नाराजगी की हद जानी जा सकती थी। मजे की बात ये रही कि जब अकरम ये सब बातें बोल रहे थे तब शोएब मलिक भी उसी पैनल का हिस्सा बने बैठे हुए थे।

Trending


ए स्पोर्ट्स से बात करते हुए अकरम ने कहा, “एक साल से पाकिस्तान, जिसमें हम (मलिक, वकार यूनिस और मिस्बाह उल हक) शामिल थे, जानते थे कि मध्य क्रम थोड़ा कमजोर है। अब ये लड़का बैठा है शोएब मलिक। मैं अगर कप्तान होता, मेरा आखिरी गोल क्या होता, विश्व कप जीतना ही होता ना। अगर उसके लिए मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े तो मैं बनाउंगा क्योंकि मुझे वर्ल्ड कप जीतना है। अगर मुझे शोएब मलिक चाहिए तो मैं मुख्य अध्यक्ष और चयनकर्ता को जाके कहूंगा की अगर मुझे मेरा खिलाड़ी नहीं मिला तो मैं विश्व कप नहीं खेलूंगा। लेकिन ऐसा कोई है ही नहीं। बाबर को और अक्लमंद होना पड़ेगा। ये वो मोहोले की टीम नहीं है मेरा जानने वाला आ जाएगा। अगर मैं होता तो इस लड़के को (मलिक) सबसे पहले मध्य क्रम में शामिल करता।”

Also Read: Today Live Match Scorecard

अकरम के अलावा बाकी कई पूर्व क्रिकेटर्स भी हैं जो पाकिस्तान के प्रदर्शन से काफी नाखुश दिखे लेकिन अगर आप पाकिस्तान के फैन हैं तो आपको बता दें कि पाकिस्तान अभी भी पूरी तरह से सेमीफाइनल की रेस से बाहर नहीं हुआ है। पाकिस्तान अभी भी अगर अपने बाकी मैच जीत जाता है और दक्षिण अफ्रीका के साथ जिम्बाब्वे भी दो-दो मैच हार जाती है तो पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंच सकता है लेकिन ये सब करने के लिए उन्हें भारत के हर मैच जीतने की कामना भी करनी होगी ऐेसे में आगे क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।