Advertisement
Advertisement
Advertisement

इंस्टा यूजर के कमेंट पर भड़के वसीम अकरम, बोले- 'दुनिया चांद पर पहुंच गई लेकिन....'

पाकिस्तान के पूर्व महान तेज़ गेंदबाज वसीम अकरम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो गलत कमेंट्स करने वालों को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 08, 2024 • 15:24 PM
इंस्टा यूजर के कमेंट पर भड़के वसीम अकरम, बोले- 'दुनिया चांद पर पहुंच गई लेकिन....'
इंस्टा यूजर के कमेंट पर भड़के वसीम अकरम, बोले- 'दुनिया चांद पर पहुंच गई लेकिन....' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व महान तेज़ गेंदबाज वसीम अकरम अपनी कमेंट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने बेबाक जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने वसीम अकरम की पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जिसके जवाब में अकरम ने इस पाकिस्तानी यूजर की बोलती बंद कर दी।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हाल ही में समाप्त हुए तीसरे और आखिरी टेस्ट में अकरम कमेंटेटर की भूमिका में थे और 4 जनवरी की सुबह उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे ज्यादातर फैंस ने पसंद किया लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे होते हैं जो जानबूझकर गलत कमेंट करके सुर्खियों में आना चाहते हैं और सैफ79 नाम के इस यूजर ने अकरम की इस तस्वीर पर बहुत ही गलत कमेंट किया जिसका जवाब देना अकरम के लिए बहुत जरूरी हो गया।

Trending


इस यूजर ने अकरम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बगल के बाल काट ले।' इस यूजर के इस बेतुके कमेंट पर अकरम ने भी करारा जवाब दिया और लिखा, ‘दुनिया चांद पर पहुंच गई है, लेकिन मेरे देश के कुछ मूर्ख लोग आर्मपिट हेयर (बगल के बाल) की बात कर रहे हैं। ये चीज हमें दर्शाती है कि हम अभी कहां पर स्टैंड करते हैं और हमारी संस्कृति कितनी खराब है। सच में यकीन नहीं होता है।’

Also Read: Live Score

अकरम के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर और भी फैंस इस यूजर की क्लास लगा रहे हैं। अकरम का ये जवाब बाकी यूजर्स के लिए भी एक सबक होगा और आगे से ये लोग किसी भी सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया पोस्ट पर ऐसा कमेंट करने से पहले सोचेंगे। अगर महान वसीम अकरम के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो अकरम ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान पाकिस्तान के लिए कुल 460 इंटरनेशनल मुकाबले खेले। इस दौरान अकरम ने कुल 916 इंटरनेशनल विकेट चटकाए।


Cricket Scorecard

Advertisement