X close
X close
Indibet

वसीम जाफर ने ट्वीट करके किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- जब झूलन ने किया था डेब्यू, तब जेम्स एंडरसन थे गुमनाम'

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 09, 2021 • 17:44 PM View: 219

महिला क्रिकेट में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबलें में भारतीय महिला टीम ने अफ्रीका को 9 विकेट से हराया। इस मैच में भारत की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने 10 ओवरों में 46 रन देकर 4 विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

इन दोनों ट्विटर पर क्रिकेट के बारें में बेबाक अपनी राय रखने वाले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने झूलन गोस्वामी की शानदार गेंदबाजी की तारिफ की। इस दौरान जाफर ने झूलन गोस्वामी के बारें में एक अनसुना खुलासा करते हुए कहा कि जब झूलन ने साल 2002 में में भारत के लिए क्रिकेट में कदम रखा था तब इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन का क्रिकेट की दुनिया में कोई नाम नहीं था।

Trending


जाफर ने ट्विट करते हुए लिखा,"आज झूलन गोस्वामी ने 42 रन देकर 4 विकेट चटकाए। उनके इस प्रदर्शन और एक बेहतरीन लंबे करियर को देखते हुए यहां एक तथ्य है: जब झूलन ने भारत के लिए साल 2002 में डेब्यू किया था तब जिम्मी एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए खेलना शुरू नहीं किया था।"

इस मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 41 ओवरों में 157 रनों पर ढ़ेर हो गई। इसके बाद 158 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी भारत ने स्मृती मंधाना(80) और पूनम राअत(62) के दम पर 28.4 ओवरों में ही एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now