X close
X close
Indibet

'मैंने पहले ही कहा था कि ये टीम लाजवाब है', पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कुछ इस अंदाज में की टीम इंडिया की तारीफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 11, 2021 • 14:31 PM View: 434

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार धैर्य और संयम का परिचय देते हुए सिडनी टेस्ट को ड्रॉ करवा दिया है। भारतीय टीम के लिए चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारूओं के सिडनी जीतने के इरादों पर पानी फेर दिया। भारतीय दिग्गज इस ड्रॉ को किसी जीत से कम नहीं मान रहे हैं।

भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने भी टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम इंडिया अधूरी ताकत के साथ खेल रही है लेकिन इसके बावजूद ताकतवर ऑस्ट्रेलिया अपनी सरजमीं पर भारत को नहीं हरा पाया।

Trending


जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यहां तक कि एक आधी ताकत, लड़ाई, चोट, घायल, उपहास, दुर्व्यवहार, बायो बबल से थकी हुई टीम इंडिया को एक पूरी ताकतवर ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने घर पर हराना मुश्किल हो गया है। इस शानदार प्रयास के लिए कोई प्रशंसा पर्याप्त नहीं है।मैंने पहले ही कहा था कि यह एक अच्छी टीम है। इसका आनंद लो।’

घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले जाफर‌ के अलावा कई पूर्व भारतीय दिग्गज भी टीम इंडिया के शानदार प्रयास के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं और ब्रिसबेन टेस्ट के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। फिलहाल चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है और दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जाना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now