X close
X close
Indibet

'कॉफी पीने के लिए गया, लेकिन दुकान 3 हफ्तों के लिए बंद हो गई'; राहुल के बाहर होने पर जाफर ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 05, 2021 • 11:49 AM View: 630

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिय़ा को बड़ा झटका लग चुका है। केएल राहुल कलाई में चोट लगने के कारण तीन सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं और अब वो भारत वापिस लौटेंगे। राहुल के बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने अपने ही अंदाज में अलग ढंग से प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से ही जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और अक्सर भारतीय टीम को लेकर कोई ना कोई ट्वीट करते रहते हैं। अब उन्होंने राहुल के बाहर होने के बाद अपने ही अंदाज में ट्वीट करके निराशा जाहिर की है। जाफर ने अपने। ट्वीट में लिखा, ‘आज फिर से कॉफी पाने के लिए गया लेकिन 3 सप्ताह के लिए कॉफी की दुकान बंद हो गई है।’

Trending


दरअसल इस ट्वीट से पहले जाफर ने अजिंक्य रहाणे के लिए एक सीक्रेट मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने फिल्टर कॉफी का जिक्र किया था। इस मैसेज में उन्होंने तीसरे टेस्ट के लिए भारत के टॉप 5 बल्लेबाजों का सुझाव दिया था। उनके इस ट्वीट में फिल्टर कॉफी का मतलब के एल राहुल से था। जाफर ने राहुल को तीसरे टेस्ट में शामिल करने का सुझाव दिया था लेकिन अब वो आखिरी दोनों टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं।  

हालांकि, अगर राहुल बाहर ना होते तो शायद उन्हें तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती थी। बीसीसीआई बयान के मुताबिक, राहुल स्वदेश लौट आएंगे और बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट से उबरने के लिए रिहैब करेंगे।

इस दौरे पर भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से परेशान रही है। मोहम्मद शमी और उमेश यादव पहले ही चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं। कप्तान विराट कोहली पहले बच्चे के जन्म के चलते पहले टेस्ट मैच से बाद ही वापस भारत लौट आए थे। 


 
Article