X close
X close
Indibet

ब्रैड हॉग ने कहा- 'रोहित शर्मा को टीम में जगह मिलना तय नहीं', वसीम जाफर ने किया ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 21, 2020 • 17:49 PM View: 670

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटेर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ ट्वीट किया जिसपर जाफर ने रिएक्ट किया है।

एक फैन ने ट्वीटर पर ब्रैड हॉग से सवाल पूछते हुए लिखा कि अजिंक्य रहाणे को आखिरी 3 टेस्ट में कप्तान बनाने पर आपके क्या विचार हैं? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए हॉग ने कहा, 'रहाणे अच्छा काम करेंगे और उनके पास दूसरा एकलौता विकल्प रोहित शर्मा हैं लेकिन उनका विदेशी सरजमीं पर रिकॉर्ड प्लेइंग इलेवन में भी उनकी जगह पक्की नहीं करता है।'

Trending


ब्रैड हॉग के इस कमेंट को रीट्वीट करते हुए वसीम जाफर ने हेरा फेरी फिल्म का एक मीम शेयर करते हुए चुटकी ली है। जाफर ने हंसी के सिंबल के साथ लिखा, 'रोहित शर्मा की टीम में जगह पक्की नहीं है। आजा, आजा बेटा आजा।' बता दें कि रोहित को हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते वनडे और टी-20 सीरीज से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होना पड़ा है लेकिन वह टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं। 

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरू हो रहा है। भारत को अपना पहला एकदिवसीय मैच 27 तारीख को खेलना है। इंडियन टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now