X close
X close
Indibet

VIDEO: 17 साल के लड़के की गेंदों पर नाचे डरहम के बल्लेबाज़, गुगली के दम पर मचाया आतंक

17 साल के रेहान अहमद ने लीसेस्टरशायर के लिए गेंदबाज़ी करते हुए डरहम के खिलाफ 4 ओवर में 4 बड़े विकेट अपने नाम किए।

By Nishant Rawat June 20, 2022 • 14:06 PM

Leicestershire vs Durham: टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में रविवार (19 जून) को डरहम और लीसेस्टरशायर के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे लीसेस्टरशायर ने 51 रनों के बड़े अंतर से जीता। इंग्लैंड में खेले जा रहे टूर्नामेंट में आए दिन इंग्लिश टीम के नामी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करके फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन रविवार को 17 साल के रेहान अहमद ने अपनी फिरकी के दम पर खुब जलवे बिखेरे।

17 साल के रेहान अहमद ने लीसेस्टरशायर के लिए गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 4 बड़े विकेट अपने नाम किए। खास बात यह थी कि इस दौरान इस छोटे से खिलाड़ी ने सिर्फ 22 रन ही खर्चे। अब रेहान की सफलता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैंस ने भी काफी पसंद किया है। इन वीडियो में रेहान अपनी गुगली के दम पर बल्लेबाज़ को हैरान करते दिख रहे हैं।

Trending


रेहान अहमद के वीडियो Vitality Blast के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए हैं। इस वीडियो में रेहान डरहम के बल्लेबाज़ नेड एकर्सली और एंड्रयू टाई को अपनी गुगली गेंद में फंसाकर क्लीन बोल्ड करते नज़र आ रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि रेहान के हाथों से निकली गेंद पिच पर पड़ने के बाद काफी ज्यादा टर्न लेती है, जिसकी वज़ह से बल्लेबाज़ ना ही उसे डिफेंस कर पाता है और ना ही उस पर बड़ा शॉट खेल पाता है। दोनों ही खिलाड़ी लगभग एक ही तरह से अपना विकेट गंवाते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले में रेहान ने नेड एकसर्ली और एड्रंयू टाई के अलावा ग्राहम क्लार्क और ओली रोबिंसन का विकेट भी हासिल किया था। मुकाबले में लीसेस्टरशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी थी जिसके बाद उन्होंने डरहम के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा। टारगेट का पीछा करते हुए डरहम के बल्लेबाज़ फ्लॉप साबित हुए और उनकी पूरी टीम महज़ 106 रनों पर ही सिमट गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now