Advertisement
Advertisement

WATCH: मसल पावर दिखा रहे थे रसेल, Adam Zampa ने सीधी बॉल पर कर डाला क्लीन बोल्ड

एडम जाम्पा ने बैलेरीव ओवल में खेले गए टी20 मुकाबले में धमाकेदार गेंदबाजी की। इस मैच में उन्होंने वेस्टइंडीज के तीन विकेट झटके।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 09, 2024 • 17:20 PM
WATCH: मसल पावर दिखा रहे थे रसेल, Adam Zampa ने सीधी बॉल पर कर डाला क्लीन बोल्ड
WATCH: मसल पावर दिखा रहे थे रसेल, Adam Zampa ने सीधी बॉल पर कर डाला क्लीन बोल्ड (Adam Zampa Bowled Andre Russell)
Advertisement

AUS vs WI 1st T20: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार, 9 फरवरी को बैलेरीव ओवल, होबार्ट में खेला गया था जिसमें मेजबान टीम ने वेस्टइंडीज को 11 रनों से हराकर जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की जीत में एडम जाम्पा (Adam Zampa) ने अहम भूमिका निभाई और कमाल गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 26 रन देकर 3 विकेट झटके।

जाम्पा के सामने नहीं चली रसेल की हीरोगिरी

Trending


आंद्रे रसेल बड़े-बड़े छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एडम जाम्पा के सामने उनकी भी एक नहीं चली। रसेल ने गेंदबाजी करके वेस्टइंडीज के लिए 4 ओवर में 3 विकेट झटके थे, लेकिन जब वो बैट लेकर मैदान पर करिश्मा करने के इरादे से उतरे तब उनका सामना एडम जाम्पा से हो गया।

रसेल पवेलियन से ही ये सोच कर आए थे कि वो पहली ही गेंद को अपनी मसल पावर के दम पर मैदान के बाहर पहुंचा देंगे, लेकिन एडम जाम्पा के भी उन्हें बाहर पहुंचाने के इरादे थे। इसी बीच जाम्पा ने रसेल को फंसाने के लिए पहली ही गेंद काफी आगे औऱ तेजी डिलीवर की। रसेल छक्का मारना चाहते थे और उन्होंने भी बिना विचार करें घुटने पर बैठकर अपना बल्ला घुमा दिया। यही रसेल की गलती थी और वो क्लीन बोल्ड हो गए। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच का हाल

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो बैलेरीव ओवल में वेस्टइंडीज ने ही टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद डेविड वॉर्नर की 36 गेंदों पर 70 रनों की पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 213 रन ठोके। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने भी धमाकेदार शुरुआती की और ब्रैंडन किंग (53) औऱ जॉनसन चार्ल्स (42) के बीच पहले विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी हुई। लेकिन इसके बाद कैरेबियाई टीम बिखरती चली गई और वो 20 ओवर में 202 रन ही बना सके। ऑस्ट्रेलिया ने मैच 11 रनों से जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement