X close
X close
Indibet

एडम जाम्पा ने दिखाया जोस बटलर को आईना, परफेक्ट यॉर्कर पर किया क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

एडम जाम्पा ने जोस बटलर को परफेक्ट यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 17, 2022 • 16:54 PM

द हंड्रेड टूर्नामेंट में मंगलवार(16 अगस्त) को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और वेल्श फायर के बीच मुकाबला खेला गया था जिसे जोस बटलर की कप्तानी में मैनचेस्टर की टीम ने 47 रनों से जीतकर अपने नाम किया है। यह मैच भले ही जोस की टीम ने जीता हो, लेकिन मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जाम्पा ने विपक्षी कप्तान के होश उड़ा दिये। दरअसल, इस मैच में एडम जाम्पा ने जोस बटलर को परफेक्ट यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड किया था जिस वज़ह से जोस दंग रह गए और खुद से ही नाराज नज़र आए।

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर द हंड्रेड के 16वें मुकाबले में वेल्श फायर के खिलाफ 17 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हुए। बटलर ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके जड़े थे और मैदान पर पूरी तरह सेट नज़र आ रहे थे, लेकिन इसके बाद एडम जाम्पा ने उनका यह भ्रम तोड़ दिया और ब्लॉक होल पर गेंद फेंकते हुए बल्लेबाज़ का विकेट चटकाया।

Trending


यह घटना मैनचेस्टर की पारी की 50वें गेंद पर देखने को मिली। एडम जाम्पा ने जोस बटलर के खिलाफ गेंद को पिच पर गिराकर घुमाने की जगह आगे पैरों पर फेंकने का प्लान बनाया। जाम्पा का प्लान सोलिड था और उन्होंने इसे सही तरीके से डिलीवर भी किया। गेंदबाज़ के हाथ से निकली गेंद सीधा बल्लेबाज़ के पैरों पर पड़ी और जब तक बटलर का बल्ला हवा से नीचे आता तब तक गेंद रास्ता बनाकर विकेटो से टकरा गई।

जाम्पा की यॉर्कर पर बोल्ड होने के बाद जोस बटलर के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी।इस मुकाबले में जाम्पा ने 20 गेंदों पर 29 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं जैक बॉल ने टीम के लिए 4 विकेट चटकाए। हालांकि इसके बावजूद मैनचेस्टर की टीम149 रन में कामियाब रही जिसके जवाब में वेल्श फायर की पूरी टीम 102 रनों के स्कोर पर सिमट गई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now