Advertisement
Advertisement
Advertisement

6,6,W: सेंटनर पर बरस रहे थे मार्कराम, फिर गेंदबाज़ ने यूं बदल दिया पासा; देखें VIDEO

IPL 2022: सीएसके ने हैदराबाद के खिलाफ पुणे के MCA स्टेडियम में 13 रनों से मैच जीत लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 01, 2022 • 23:23 PM
Cricket Image for 6,6,W: सेंटनर पर बर रहे थे मार्कराम, फिर गेंदबाज़ ने यूं बदल दिया पासा; देखें VIDE
Cricket Image for 6,6,W: सेंटनर पर बर रहे थे मार्कराम, फिर गेंदबाज़ ने यूं बदल दिया पासा; देखें VIDE (Aiden Markram vs Mitchell Santner)
Advertisement

Aiden Markram vs Mitchell Santner: सीएसके और हैदराबाद के बीच रविवार(1 अप्रैल) को पुणे के MCA स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान मिचेल सेंटनर और एडेन मार्कराम के बीच भी छोटी सी जंग देखने को मिली। इस शॉट बैटल में जहां मार्कराम ने सेंटनर के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में दो खूबसूरत छक्के लगाए वहीं कीवी गेंदबाज़ ने भी बल्लेबाज़ को अपने जाल में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

सीएसके के खिलाफ शुरुआती दो विकेट लगातार गंवाने के बाद एक बार फिर हैदराबाद के फैंस की निगाहें टीम के इनफॉर्म बल्लेबाज़ एडेन मार्कराम पर आकर टिक हुई थी। लेकिन इस मैच में ये साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ ज्यादा योगदान नहीं दे सका और महज़ 17 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गया। एडेन मार्कराम का विकेट कीवी गेंदबाज़ मिचेल सेंटनर ने चटकाया। गौरतलब है कि इससे पहले मार्कराम सेंटनर के ओवर में एक के बाद एक दो बड़े छक्के जड़ चुके थे।

Trending


ये घटना हैदराबाद की पारी के 10वें ओवर की है। सनराइजर्स की टीम को मैच में बने रहने के लिए तेजी से रन बनाने की जरूरत थी, ऐसे में मार्कराम ने मौर्चा संभाला और मिचेल सेंटनर को निशाने पर लिया। सेंटनर अपने कोटे का तीसरा ओवर कर रहे थे, जिसके दौरान मार्कराम ने उन्हें ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर एक के बाद एक दो खूबसूरत सिक्स लगा दिए। लेकिन इसके बावजूद इस कीवी गेंदबाज़ ने अपना दिल छोटा नहीं किया और इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर अपनी गति थोड़ी तेज करते हुए बल्लेबाज़ के शरीर की तरफ गेंद डिलीवर की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सेंटनर की इस बॉल पर मार्कराम हवाई फायर करते हुए छक्कों की हैट्रिक पूरी करना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और बॉल मिस टाइम कर बैठे जिसके बाद बॉल सीधा डीप मिड विकेट की तरफ रविंद्र जडेजा के हाथों में पहुंच गई। इस तरह मिचेल सेंटनर ने खतरनाक एडेन मार्कराम को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। बता दें कि इस सीज़न मार्कराम अच्छी फॉर्म में नज़र आए है, लेकिन सीएसके के खिलाफ वह 17 रन ही बना सके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement