X close
X close

VIDEO श्रीलंकाई टीम के हरकतों से परेशान होकर तिलमिलाए रवि शास्त्री पहुंच गए बीच मैदान पर

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 19:31 PM

3 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। दिल्ली टेस्ट मैच के दूसरे दिन काफी ड्रामा देखने को मिला। जिस वक्त भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो मैच के 123वें ओवर में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अंपायरों से शिकायत करी कि प्रदुषण ज्यादा होने से उनकी तबीयत बिगड़ रही है जिसके कारण लगभग 16 मिनट तक खेल रूका रहा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

काफी बहस होने के बाद खेल दुबारा शरू हुआ और भारत के दो विकेट झटसे गिर गए। पहले तो अश्विन आउट हुए तो वहीं कोहली भी अपने तिहरे शतक से चुक गए और आउट हो गए। आपको बता दें कि रह- रहकर श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने तबीयत खराब होने का हवाला देखकर खेल को थोड़- थोड़े अंतराल पर रोके रहा।

यहां तक की श्रीलंका के दो खिलाड़ी पवेलियन चले गए। ऐसे में विराट कोहली भी काफी खफा हुए और अपना बैट फेंकते हुए भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा आज क्रिकेट के इतिहास में ऐसा हुआ जो आमूमन क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखाई देता है।

हआ ये कि जब मैच मं श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अंपायर से इस बारे में बात करना शुरू कर दिया तो भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री मैदान पर अंपायर से जाकर बात करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं रवि शास्त्री के जाने के बाद श्रीलंकाई अंपायर भी मैदान पर आ गए और अंपायरों से बात करने लगे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि कोच का इस तरह  से लाइव मैच में मैदान के अंदर आना क्रिकेट में नहीं देखा जाता है। ऐसा मानना जा रहा है कि आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी है।

देखिए हैरान करने वाला वीडियो►