X close
X close
Indibet

अर्शदीप ने की घुडसवारी, मिचेल सेंटनर को आउट करने के बाद यूं मनाया जश्न; देखें VIDEO

सीएसके के खिलाफ पंजाब किंग्स के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाज़ी की और अब सोशल मीडिया पर उनकी नई सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat April 25, 2022 • 23:53 PM View: 1042

Arshdeep Singh Celebration: आईपीएल 2022 के 38वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से मात देते हुए दो अंक प्राप्त कर लिए है। इस मैच के दौरान पंजाब किंग्स के युवा स्टार गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने सीएसके के खिलाफ सबसे कठिन 19वां ओवर फेंका, जिसमें उन्होंने विश्व के सबसे बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी के सामने सिर्फ आठ रन ही खर्चे। इस मैच में अर्शदीप ने फैंस का अपनी गेंदबाज़ी से काफी मनोरंजन किया, लेकिन मैच के बाद सारी सुर्खियां उनकी खास सेलिब्रेशन ने लूट ली जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।।

इस मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जीत दर्ज करने के लिए 188 रनों का टारगेट सेट किया था, जिसका पीछा करते हुए सीएसके की टीम सिर्फ 176 रन ही बना सकी। इस मैच में पंजाब किंग्स के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर काफी किफायती गेंदबाज़ी की और अपने कोटे के चार ओवरों में महज़ 23 रन खर्चते हुए एक विकेट हासिल किया। मैच में अर्शदीप ने मिचेल सेंटनर को आउट किया जिसके बाद उन्होंने विकेट का जश्न घुड़सवारी स्टाइल में मनाया। 

Trending


ये घटना सीएसके की पारी के छठे ओवर की है। मैदान पर रुतुराज गायकवाड़ और मिचेल सेंटनर की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। इस ओवर में अर्शदीप सिंह ने कीवी बल्लेबाज़ को काफी परेशान किया और इसी बीच सेंटनर के बल्ले का बाहरी किनारा लगते हुए सीएसके को चार रन भी मिले। हालांकि इसके बाद अर्शदीप सिंह ने कोई गलती नहीं की और सेंटनर को विकेट पर गेंद फेंकते हुए बोल्ड कर दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सेंटनर को आउट करने केे बाद अर्शदीप सिंह ने मैदान पर अपना नया सेलिब्रेशन किया, जिसके दौरान वह घुड़सवारी के अंदाज में जश्न मनाते कैमरे में कैद हो गए। इस युवा गेंदबाज़ का जोश और सेलिब्रेशन का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now