X close
X close
Indibet

'कमाल का कैच', महिला खिलाड़ी ने एक हाथ से हवा में ही लपक लिया हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO

World Cup: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वर्ल्ड में जीत का सफर लगातार ही जारी है। मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट में छठी जीत दर्ज की है।

By Nishant Rawat March 22, 2022 • 11:32 AM View: 884

Women World Cup: वूमेन वर्ल्ड कप 2022 में मंगलवार (22 मार्च) को टूर्नामेंट का 21वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया था। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेटों से जीतकर अपने नाम किया, जिसके साथ ही उन्होंने टूर्नामेंट की छठी जीत दर्ज कर ली है। मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी Ashleigh Gardner ने बॉउंड्री के पास एक कमाल का कैच लपका था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

एशले गार्डनर का कैच साउथ अफ्रीका की पारी के 46वें ओवर की आखिरी बॉल पर देखने को मिला। ये ओवर ऑस्ट्रेलिया के लिए Jess Jonassen करने आई थी। साउथ अफ्रीका के लिए स्ट्राइक पर Marizanne Kapp बल्लेबाज़ी कर रही थी। मिग्नॉन डु प्रीज़ टीम की पारी को तेजी से आगे बढ़ाने का मन बना चुकी थी, जिस वज़ह से वह बड़े शॉट खेलने के मूड में नज़र आई। ओवर की पांचवी बॉल पर उन्होंने आगे बढ़कर हवाई फायर करते हुए जोरदार शॉट खेला, लेकिन मिड विकेट की तरफ फील्डिंग करते हुए एशले गार्डनर ने हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से ही असंभव सा कैच लपका लिया। यहीं वज़ह है अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Trending


बता दें कि इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मिग्नॉन डु प्रीज़ का शानदार कैच लपकने के अलावा अपने कोटे के 10 ओवरों में 52 रन खर्चते हुए एक विकेट भी अपने नाम किया। उन्होंने साउथ अफ्रीका की सलामी बल्लेबाज़ लौरा वोल्वार्ट (Laura Wolvaardt) को 90 रनों के निजी स्कोर पर आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि, उनके हैरतअंगेज कैच ने मैच की सारी सुर्खियां बटोर ली हैं।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद साउथ अफ्रीका की टीम ने 271 रन बनाए। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ लौरा वोल्वार्ट(90) और कप्तान सुने लूस(52) ने अर्धशतकीय पारी खेली। टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग(135) के शानदार शतक के दम पर टीम ने 46वें ओवर में ही 272 रन बना लिए और अपनी छठी जीत दर्ज कर ली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now