X close
X close
Indibet

अक्षर बने पहेली, टिम डेविड को सीधी गेंद पर किया क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

अक्षर पटेल ने दूसरे टी-20 मुकाबले में टिम डेविड और ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 22:55 PM

ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत के सामने मैथ्यू वेड(43) और एरोन फिंच(31) की विस्फोटक पारियों के दम पर 8 ओवर में 91 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में जहां एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों ने भारतीय गेंदबाज़ों के खिलाफ खूब रन बटोरे, वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल उनके लिए एक पहेली की तरह नज़र आए। इस मैच में अक्षर ने दो विकेट अपने नाम किए, जिसमें से एक विकेट बिग हिटर टिम डेविड का भी था।

टिम डेविड से ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी उम्मीदें थी, इसलिए इस मैच में उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करने के लिए भेजा गया था। लेकिन वह अक्षर पटेल की गेंदबाज़ी की पहेली को सुलझा नहीं सके और सीधी गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर अपना विकेट गंवा बैठे। टिम डेविड ने 3 गेंदों पर महज़ 2 रन बनाए।

Trending


बता दें कि सिर्फ डेविड नहीं ही बल्कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज़ अक्षर पटेल को समझ नहीं सका। अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को उनकी इनिंग की पहली ही गेंद पर बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था। अक्षर ने मैच में कुल 2 ओवर डिलीवर किए जिसके दौरान बल्लेबाज़ सिर्फ13 रन ही बना सके। दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या(10.00), युजवेंद्र चहल(12.00), जसप्रीत बुमराह(11.50) और हर्षल पेटल(16.00) की इकोनॉमी काफी ज्यादा रही और वह काफी महंगे भी साबित हुए।

Also Read: Live Cricket Scorecard

जडेजा की जगह टीम में मिली है जगह: बता दें कि अक्षर पटेल को स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया है। रविंद्र जडेजा एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें बीच टूर्नामेंट से ही वापस घर लौटना पड़ा। अब अक्षर को उनकी रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में जगह मिली है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now