X close
X close

VIDEO: 'बाबर आजम यह कोई तरीका नहीं है', प्रेस कॉन्फ्रेंस में था पत्रकार ने चिल्लाया

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 31, 2022 • 16:39 PM

PAK vs NZ Test: पाकिस्तान न्यूजीलैंड के बीच खेला गया टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा। कराची टेस्ट के पांचवें दिन मेजबानो ने मेहमानो को 138 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन खराब रौशनी के कारण खेल का रिजल्ट नहीं आ सका। कराची टेस्ट के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, लेकिन इस दौरान एक घटना ऐसी घटी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

पत्रकार ने था बाबर पर चिल्लाया: दरअसल, यह घटना प्रेंस कॉन्फ्रेंस के आखिरी पलों में घटी। बाबर आजम काफी सारे सवालों के जवाब दे चुके थे और अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने वाली थी। पाकिस्तानी कप्तान भी अपनी सीट से उठ चुके थे। इसी बीच एक पत्रकार अपनी नाराजगी दिखाते हुए बाबर आजम पर चिल्लाया। पत्रकार ने ऊंची आवाज में कहा, 'यह कोई तरीका नहीं है, यहां हम सवाल पूछने के लिए आपको इशारे कर रहे हैं।'

Trending


बाबर ने आंखों से किया रिएक्ट: पत्रकार की आवाज सुनकर एक बार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैरान नज़र आए, लेकिन इसके बाद उन्होंने बिना कुछ कहें अपनी आंखों से रिएक्ट किया। बाबर ने एक शब्द नहीं कहा, लेकिन उन्होंने घूरते हुए पत्रकार को देखा मानो वह अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हों। यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

घर पर प्रदर्शन रहा निराशाजनक: साल 2022 बाबर आजम के लिए एक बल्लेबाज़ के तौर पर काफी यादगार रहा, लेकिन एक कप्तान के तौर पर वह कुछ कमाल नहीं कर सके। इस साल पाकिस्तान ने अपने घर पर कुल सात टेस्ट मुकाबले खेले, लेकिन इस दौरान पाकिस्तान की टीम एक भी मैच अपने नाम नहीं कर सकी। चार टेस्ट मैच ड्रॉ रहे और तीन मैच का कोई भी नतीजा नहीं निकला।