X close
X close

'अद्भुत-अकल्पनीय-अविश्वसनीय', बैरी मैकार्थी की फील्डिंग देखकर हो जाओगे हैरान परेशान; देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी के मैदान पर आयरलैंड को मैच जीतने के लिए 180 रनों का लक्ष्य दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 01, 2022 • 18:59 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक कई बेहतरीन कैच देखने को मिले हैं। टूर्नामेंट में कई बार खिलाड़ियों ने महज़ अपनी फील्डिंग के दम पर फैंस का दिल जीता है और अब इस कड़ी में एक ओर नाम जोड़ चुका है, यह नाम है- बैरी मैकार्थी। आयरिश गेंदबाज़ बैरी मैकार्थी ने गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी फिटनेस का बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए बेहतरीन सबूत दिया है और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैकार्थी ने रोका छक्का: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने बल्लेबाज़ी करते हुए मार्क अडायर की गेंद पर लॉग-ऑन की तरफ हवाई फायर किया था। यह गेंद बैट से टकराकर हवा में काफी ऊपर गई जिसके दौरान बैकी मैकार्थी दौड़ते हुए गेंद के नीचे पहुंचे। शॉट को देखकर सभी को ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज़ को पूरे छह रन मिलने वाले हैं, लेकिन मैकार्थी ने सभी को गलत साबित कर दिया। इस आयरिश खिलाड़ी ने बाउंड्री पर ऊची छलांग लगाई और हवा में गेंद को पकड़कर मैदान के अंदर फेंक दिया। मैकार्थी का एफर्ट देखकर सभी की आंखे खुली की खुली रह गई थी।

Trending


गेंदबाज़ी से भी बिखेरे जलवे: सिर्फ फील्डिंग करते हुए ही नहीं बल्कि गेंदबाज़ी करते हुए भी बैरी मैकार्थी शानदार लय में दिखे। इस मैच में आयरिश गेंदबाज़ ने अपने कोटे के चार ओवर में महज़ 29 रन देकर 3 विकेट चटकाए। मैकार्थी ने डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच, और मिचेल मार्श को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

इस मैच की बात करें तो आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान एरोन फिंच(63) और मार्कस स्टोइनिस(35) की पारियों के दम पर 179 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे। आयरिश टीम को यह मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 180 रन बनाने होंगे।