X close
X close
Indibet

VIDEO: कैमरून ग्रीन रन आउट देखा क्या, दो गेंदों में विराट ने बदल दी कहानी

विराट कोहली ने कैमरून ग्रीन का एक कैच टपकाया था, लेकिन दो गेंदों बाद ही विराट ने ग्रीन को रन आउट कर दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 22:34 PM

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने कैमरून ग्रीन का बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए एक कैच टपकाया था। लेकिन इस ड्रॉप कैच के बाद विराट ने महज़ दो गेंदों के अंदर ही अपनी गलती को सुधारा और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्रीन को रन आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। कैमरून ग्रीन जीवनदार का बिल्कुल भी फायदा नहीं उठा सके।

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के दूसरे ओवर की है। अक्षर पटेल की पहली ही गेंद पर कैमरून ग्रीन ने हवाई फायर किया था, लेकिन इस दौरान बैट से गेंद का अच्छा संपर्क नहीं हो सका। यह गेंद मिड ऑफ की तरफ गई। विराट कोहली लॉग-ऑन पर तैनात थे ऐसे में उन्होंने गेंद को हवा में देखकर तेजी से दौड़ लगाई। विराट गेंद के नीचे भी पहुंच गए लेकिन अंतिम समय में उन्होंने वह कैच टपका दिया।

Trending


2 गेंदों बाद ग्रीन हो गए आउट : कैच डॉप करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने फील्ड चेंज की। विराट को मिड ऑन पर बुलाया गया जिसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर एक बार फिर ग्रीन ने कोहली की तरह शॉट खेला। इस बार ग्रीन ने शॉट मारकर एक रन चुराना चाहा, लेकिन विराट ने कोई भी गलती नहीं की। उन्होंने तुरंत गेंद को पकड़ा ओर तेजी से नॉन स्ट्राइक एंड पर थ्रो किया। गेंद को अक्षर पटेल ने पकड़कर गिल्लियां बिखेर दी और पिछले मैच के हीरो कैमरून ग्रीन रन आउट हो गए।

Also Read: Live Cricket Scorecard

ऑस्ट्रेलिया ने दिया 91 रनों का टारगेट : टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को जीतने के लिए भारत को 91 रनों का टारगेट प्राप्त करना होगा। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर 43 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वहीं कप्तान फिंच ने भी 15 गेंदों पर 31 रन जड़े। बता दें कि यह मुकाबला 8-8 ओवर का खेला जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now