X close
X close

ठोका शतक जीता दिल, डेविड वॉर्नर ने नन्हें फैन को दिया गिफ्ट; देखें VIDEO

डेविड वॉर्नर ने 1043 दिन बाद शतक जड़ा है। वॉर्नर का शतक खास है और उन्होंने इसे एक नन्हें फैन के लिए भी यादगार बना दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 22, 2022 • 13:28 PM

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर का मंगलवार (22 नवंबर) को तूफान देखने को मिला। वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में 103.92 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करके शतक ठोका और सुर्खियां लूटी। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने अपने एक नन्हें फैन को तोहफा दिया जिसका नज़ारा कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

गिफ्ट किए ग्लव्स: डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 102 गेंदों पर 106 रन बनाए। उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के जड़े। इसके बाद उन्हें ओली स्टोन ने आउट किया। इसी बीच जब वह पवेलियन लौट रहे थे, तभी उन्होंने अपना दिल खोला और स्टेडियम में बैठे अपने नन्हे फैन को ग्लव्स गिफ्ट कर दिए। बडे़ खिलाड़ी से तोहफा मिलने के बाद छोटा सा फैन काफी खुश हो गया और तेजी से दौड़कर अपने दोस्तों को ग्लव्स दिखाने गया। यह घटना कैमरे में कैद हुई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


1043 दिन बाद मारी स्पेशल कूद: डेविड वॉर्नर अक्सर ही शतक ठोककर अपनी फेमस स्पेशल सेलिब्रेशन कूद मारते नज़र आते हैं। वॉर्नर का यह स्पेशल सेलिब्रेशन क्रिकेट फैंस को लंबे इंतजार के बाद देखने को मिला है। दरअसल, डेविड ने 1043 दिन बाद शतक ठोककर अपनी पसंदीदा सेलिब्रेशन की है। बता दें कि डेविड वनडे क्रिकेट में कुल 19 शतक ठोक चुके हैं। वॉइट बॉल क्रिकेट में उन्होंने कुल 20 सेंचुरी बनाई है। इस मैच में पहले विकेट के लिए उन्होंने ट्रेविस हेड के साथ कुल 269 रनों की साझेदारी की।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

मैच का हाल: बारिश के कारण मैच थोड़ा बाधित रहा जिस वज़ह से दोनों पारियों में से दो-दो ओवर कम कर दिए हैं। इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद पहले विकेट के लिए ट्रेविस हेड(152) और डेविड वॉर्नर(106) ने 269 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 48 ओवर में कुल 355 रन बनाए हैं। अब इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 48 ओवर में 356 रन बनाने होंगे।