Advertisement
Advertisement

वॉर्नर ने हारिस रऊफ को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर जड़ा मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO

AUS vs PAK मैच में डेविड वॉर्नर ने हारिस रऊफ के खिलाफ 98 मीटर का एक मॉन्स्टर छक्का जड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 20, 2023 • 16:22 PM
वॉर्नर ने हारिस रऊफ को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर जड़ा डाला मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO
वॉर्नर ने हारिस रऊफ को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर जड़ा डाला मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO (David Warner Six)
Advertisement

David Warner Six: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ हारिस रऊफ (Haris Rauf) अपनी आग उगलती गेंदों से विपक्षी बल्लेबाज़ों को खूब परेशान करते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे विश्व कप 2023 के मुकाबले में वह काफी फीके नजर आए। इस मैच में हारिस ने अपने शुरुआती 3 ओवर के स्पेल में 15.67 की इकोनॉमी से रन लुटाए और 47 रन खर्चे। इसी बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) ने हारिस रऊफ को एक मॉन्स्टर छ्क्का जड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वॉर्नर का यह मॉन्स्टर सिक्स ऑस्ट्रेलिया की इनिंग के 9वें ओवर में देखने को मिला था। हारिस ने अपने ओवर की दूसरी गेंद राउंड द विकेट आकर शॉर्ट डिलीवरी की थी जिस पर वॉर्नर ने घुटने पर बैठकर फाइन लेग के ऊपर से गेंद को अपने बल्ले से लगाकर हवाई यात्रा पर भेज दिया। वॉर्नर का यह छक्का 98 मीटर की दूसरी पर जाकर गिरा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आपको बता दें कि वॉर्नर का यह सिक्स विश्व कप 2023 में अब तक का दूसरा सबसे बड़ा छक्का है। इससे पहले सिर्फ श्रेयस अय्यर ने उनसे लंबा छ्क्का लगाया है जो कि 101 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा था। आपको यह भी बता दें कि इस मैच में उसामा मीर ने वॉर्नर का एक बेहद ही आसानी कैच टपकाया था जिसके बाद वॉर्नर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी शतक जड़ दिया है।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड।

Also Read: Live Score

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

Advertisement

Advertisement