Advertisement

डेविड वॉर्नर तोड़ सकते हैं इंडियन टीम का सपना, नेट्स में कर रहे हैं खास तैयारी; देखें VIDEO

David Warner Batting: डेविड वॉर्नर नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान लेफ्टी और राइटी दोनों से तरीकों से खुद को तैयार करते दिखे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 06, 2023 • 11:34 AM
Cricket Image for डेविड वॉर्नर तोड़ सकते हैं इंडियन टीम का सपना, नेट्स में कर रहे हैं खास तैयारी; दे
Cricket Image for डेविड वॉर्नर तोड़ सकते हैं इंडियन टीम का सपना, नेट्स में कर रहे हैं खास तैयारी; दे (David Warner)
Advertisement

David Warner Nets Practice: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा, जिसके लिए मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने जमकर कमर कसना शुरू कर दिया है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम नेट्स में खूब पसीना बहा रही है और अब डेविड वॉर्नर (David Warner) से जुड़ा नेट्स प्रैक्टिस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यह ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज स्पेशल ट्रेनिंग करता नज़र आ रहा है।

लेफ्टी नहीं राइटी वॉर्नर: डेविड वॉर्नर के वायरल वीडियो में वह नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान लेफ्टी और राइटी दोनों ही तरीकों से खुद को तैयार करते दिख रहे हैं। यह इसलिए क्योंकि भारतीय कंडीशन में स्पिनर काफी कारगार होते हैं, ऐसे में उनका सामना करने के लिए वॉर्नर ने यह तरकीब निकाली है। गौरतलब यह भी है कि वॉर्नर लेफ्टी से राइटी बनकर शॉट लगाने में माहिर हैं। अपने क्रिकेटिंग करियर में वॉर्नर ऐसा कई बार कर चुके हैं।

Trending


रन नहीं बना सके हैं वॉर्नर: बीता समय डेविड वॉर्नर के लिए कुछ खास नहीं रहा है। हाल ही में डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की घरेलू लीग BBL का हिस्सा थे। यहां वह सिडनी थंडर टीम में शामिल थे, लेकिन वह टूर्नामेंट में कुछ खास छाप नहीं छोड़ सके। टूर्नामेंट में उन्होंने 6 मुकाबले खेले जिसके दौरान वॉर्नर के बैट से 19.80 की औसत से सिर्फ 99 रन निकले। ऐसे में अब वॉर्नर टेस्ट में कुछ रन बनाकर अपनी फॉर्म वापस प्राप्त करना चाहेंगे। बता दें कि डेविड वॉर्नर ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक अजीबोगरीब बयान देकर यह कहा था कि वह थक चुके हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

ऑस्ट्रेलिया को लग चुका है झटका: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को दो बड़े झटके लग चुके हैं। दरअसल, मिचेल स्टार्क अपनी उंगली पर लगी चोट के कारण नागपुर टेस्ट को मिस करेंगे। वहीं जोश हेजलवुड भी अनफिट होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बने सकेंगे। भारतीय टीम की बात करें तो मेजबान टीम के मिडिल ऑर्डर बैटर श्रेयस अय्यर भी चोटिल होने की वजह से नागपुर टेस्ट में शामिल नहीं होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement