X close
X close
Indibet

डिएंड्रा ने रेणुका को दिखाई कैरेबियाई पावर, 3 गेंदों पर बरसाए करारे चौके; देखें VIDEO

डिएंड्रा डॉटिन ने ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 17 गेंदों पर 32 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

By Nishant Rawat May 23, 2022 • 21:42 PM

महिला टी20 चैलेंज के पहले मुकाबले में सुपरनोवाज ने सोमवार(23 मई) को ट्रेलब्लेजर्स के सामने जीत दर्ज करने के लिए 164 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में सुपरनोवाज के लिए डिएंड्रा डॉटिन ने 32 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसके दौरान उन्होंने बेखौफ अंदाज में बल्लेबाज़ी की। इसी दौरान डिएंड्रा ने रेणुका सिंह को भी अपने निशाने पर लिया और उनके खिलाफ एक के बाद एक तीन करारे चौके जड़ दिये। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

डिएंड्रा ने ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ अपने चित-परिचित अंदाज में 17 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्का की मदद से 32 रन बनाए, जिसके बाद वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होकर अपना विकेट गंवा बैठी। लेकिन इससे पहले इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने ट्रेलब्लेजर्स के हर गेंदबाज़ को अपना फायर मोड दिखाया। ऐसे में जब रेणुका पावरप्ले के दौरान अपना दूसरा ओवर करनी आईं तब उन्हें भी डिएंड्रा का शिकार बनना पड़ा। 

Trending


ये घटना सुपरनोवाज की पारी के तीसरे ओवर की है। डिएंड्रा पहली गेंद से ही अटैकिंग मोड पर थी। रेणुका ने ओवर की पहली गेंद पर डॉटिन को कोई रन नहीं बनाने दिया, लेकिन इसके बाद डॉटिन ने कैरेबियाई पावर दिखाई और दूसरी ही गेंद पर सामने की तरफ चौका लगा दिया। इसके बाद रेणुका ने तीसरी गेंद डिलीवर की जिस पर डॉटिन ने हवाई फायर करने का प्रयास किया लेकिन बॉल बाउंड्री से थोड़ा पहले गिर गई जिस वज़ह से उन्हें एक बार फिर चौका मिला।

गेंदबाज़ के खिलाफ 3 गेंदों पर आठ रन बटोरने के बाद डॉटिन ने समझदारी दिखाई और एक रन लेकर स्ट्राइक बदल दी। ऐसे में जब आखिरी गेंद पर उन्हें एक बार फिर अटैक करने का मौका मिला तब भी उन्होंने करार प्रहार किया और ओवर का तीसरा चौका बटोर लिया। इस ओवर से सुपरनोवाज को पूरे 15 रन मिले।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बात करें अगर मुकाबले की तो सुपरनोवाज ने डिएंड्रा(32), हरलीन देओल(35), और हरमनप्रीत कौर(37) की पारियों के दम पर 163 रन बना लिए हैं। ट्रेलब्लेजर्स के लिए हेली मैथ्यूज ने 3 विकेट हासिल किए। वहीं सलमा खातून के खाते में 2 औऱ राजेश्वरी और पूनम के खाते में एक-एक विकेट आया।

ये भी पढ़े: राजनीतिक पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं कपिल देव? कप्तान ने खुद दिया जवाब 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now