Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजनीतिक पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं कपिल देव? कप्तान ने खुद दिया जवाब

कपिल देव जल्द ही राजनीति में कदम में रख सकते हैं? इस सवाल का जवाब अब खुद 1983 के विनिर कैप्टन ने दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 23, 2022 • 13:20 PM
Cricket Image for राजनीति पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं कपिल देव? कप्तान ने खुद दिया जवाब
Cricket Image for राजनीति पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं कपिल देव? कप्तान ने खुद दिया जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव सोशल मीडिया पर फैली फेक न्यूज के कारण परेशान हो चुके हैं। दरअसल बीते समय में कपिल देव के बारे में अफवाहे फैली है कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं और आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते है। अब कपिल देव ने खुद इस बात पर सफाई दी है और अपने सोशल मीडिया के जरिए ऐसी फेक न्यूज को पूरी तरह से नाकार दिया है।

भारतीय टीम को पहला विश्व कप जितवाने वाले कपिल देव ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार को एक स्टोरी शेयर की जिसके जरिए उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वह राजनीति में कदम रखने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। कपिल देव ने लिखा, 'मुझे अभी खुद के बारे में एक राजनीतिक दल में शामिल होने की खबर मिली। यह पूरी तरह से गलत है। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हूं।'

Trending


कपिल ने आगे लिखा, 'मैं इस बात से काफी निराश हूं कि लोग इस तरह की झूठी खबर फैसा रहे हैं। आप लोग निश्चित रहें, अगर मैं ऐसा कदम उठाऊंगा तो सभी के साथ सार्वजनिक तौर पर इसकी घोषणा करूंगा।' बता दें कि कपिल देव हाल ही में किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं जुड़े हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ वायरल हुई थी जिस वज़ह से ऐसी अफवाहें फैली हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि क्रिकेट से जुड़े कई नामी चेहरों ने अपने करियर के बाद राजनीति की तरफ कदम बढाएं है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू, मोहम्मद अजहरुद्दीन, गौतम गंभीर, मनोज तिवारी जैसे कई नाम शामिल है। बता दें कि कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था जो कि भारत के लिए पहला वर्ल्ड कप था।

ये भी पढ़े: 36 साल के दिनेश कार्तिक फिर पहनेंगे ब्लू जर्सी, फैंस के साथ इमोशनल मैसेज शेयर कर कही बड़ी बात

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS Kapil Dev
Advertisement
Advertisement