X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में भारतीय महिला स्पिनर दीप्ति शर्मा की गेंदबाजी ने दिखाया ऐसा कमाल, देखिए

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 25, 2019 • 13:15 PM View: 500

25 सितंबर। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार को यहां खेले गए पहले टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका को 11 रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 130 रन का स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम को एक गेंद शेष रहते 119 रन पर ऑल आउट कर दिया।

साउथ अफ्रीका के लिए मिगनोन डु प्रीज ने 43 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 59 रन की पारी खेली। लेकिन उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला पाई। उनके अलावा लिजेले ली ने 16 और लौरा वोल्वार्डट ने 14 रन बनाए।

Trending


भारत की ओर से दीप्ति शर्मा ने तीन और शिखा पांडे, पूनम यादव तथा राधा यादव ने दो-दो, जबकि कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक विकेट हासिल किया। दीप्ति को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

इससे पहले, भारत ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की 43 रन की उपयोगी पारी की मदद से आठ विकेट पर 130 रन का स्कोर बनाया।

हरमनप्रीत ने 34 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा स्मृति मंधाना ने 21, दीप्ति शर्मा ने 16 और वेदा कृष्णामूर्ति ने 10, जबकि तानिया भट्ट ने नाबाद 11 रनों की पारी खेली।

साउथ अफ्रीका की ओर से शबनीम इस्माइल ने तीन और नदिने डी क्लेर्क ने दो जबकि तुनी सेखुखुने और नोंदुमिसो शेनगेस ने एक-एक विकेट लिए।

देखिए कैसे दीप्ति शर्मा ने अपनी गेंदबाजी से किया कमाल►


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo