Advertisement
Advertisement

Fakhar Zaman का मॉन्स्टर छक्का देखा क्या? स्टेडियम के बाहर से बॉल लेकर भाग गया फैन; देखें VIDEO

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसमें न्यूजीलैंड ने 2-0 से बढ़त बना ली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 14, 2024 • 16:51 PM
Fakhar Zaman का मॉन्स्टर छक्का देखा क्या? स्टेडियम के बाहर से बॉल लेकर भाग गया फैन; देखें VIDEO
Fakhar Zaman का मॉन्स्टर छक्का देखा क्या? स्टेडियम के बाहर से बॉल लेकर भाग गया फैन; देखें VIDEO (Fakhar Zaman)
Advertisement

Fakhar Zaman Six: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज़ फखर जमान लंबे-लंबे छक्के बेहद आसानी से लगाते हैं और एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। दरअसल, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच रविवार 14 जनवरी को खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में फखर ने एक बेहद ही लंबा छक्का लगाया। फखर का ये छक्का इतना लंबा था कि गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए।

बॉल लेकर भाग गया फैन

Trending


फखर जमान ने पाकिस्तान के लिए दूसरे टी20 मुकाबले में 25 गेंदों पर 50 रन जडे़। इस बीच उनके बैट से एक या दो नहीं, बल्कि पांच छक्के देखने को मिले। फखर जमान ने बेन सियर्स की गेंद पर भी एक छक्का लगाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फखर का ये छक्का सियर्स के ओवर की आखिरी गेंद पर देखने को मिला। न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ ने फखर के पाले में गेंद डिलीवर कर दिया था जिस पर पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने पूरी ताकत से शॉट जड़ था। यहां बैट और बॉल के बीच ऐसा कनेक्शन हुआ कि ये गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई और एक फैन बॉल को लेकर वहां से भाग गया। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

न्यूजीलैंड ने 2-1 से बनाई सीरीज में बढ़त

Also Read: Live Score

न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान को दूसरे मुकाबले में 21 रनों से हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 195 रनों का स्कोरबोर्ड पाकिस्तान के सामने रखा था जिसके जवाब में मेहमान टीम सिर्फ 173 रन ही बना सकी और ये मैच 21 रनों से गंवा बैठी। ऐसे में अब ये अगर पाकिस्तान सीरीज का अगला मुकाबला भी गंवा देती है और वो मैच ही नहीं, सीरीज भी हार जाएगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement