X close
X close
Indibet

'देवा T20 WC का बंदोबस्त हो गया', फिफ्टी जड़कर भी ट्रोल हुए केएल राहुल

भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से हराकर मैच जीता है। इस मुकाबले में विराट ने शतक और केएल राहुल ने अर्धशतक जड़ा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 08, 2022 • 22:53 PM

एशिया कप के आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की अगुवाई केएल राहुल कर रहे हैं। इस मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम ने 213 रनों का लक्ष्य रखा है। केएल राहुल ने टीम को लीड करते हुए अर्धशतकीय पारी भी खेली। हालांकि अपनी अच्छी पारी के बावजूद कप्तान राहुल को सोशल मीडिया पर फैंस की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, फैंस का मानना है कि टूर्नामेंट में खराब बैटिंग के बाद अब केएल राहुल ने फिफ्टी जड़कर अपनी जगह टीम में अगली दो-तीन सीरीज के लिए पक्की कर दी है।

इस मुकाबले में केएल राहुल ने 41 गेंदों पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रन बनाए। राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ 151.22 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की। पहले विकेट के लिए केएल और विराट कोहली के बीच 119 रनों की बड़ी साझेदारी भी हुई। लेकिन राहुल के आउट होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस उनके खिलाफ लिखते नज़र आए। 

Trending


एक यूजर ने राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'अब ये जमाई राजा आराम से 10-15 मैच खेल लेगा।' एक अन्य यूजर ने मीम शेयर करते हुए कहा, 'देवा टी-20 वर्ल्ड कप का बंदोबस्त हो गया।' एक यूजर ने तो केएल राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'मैंने पहले ही कहा था.. आज केएल ने अनचाही नॉक खेली जिससे उसे टीम में बने रहने के लिए मदद मिलेगी।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम के लिए विराट कोहली सबसे ज्यादा 122 रन बनाए। विराट ने लंबे समय के बाद अपना 71वां शतक पूरा किया। अफगानिस्तान की टीम 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज़ 111 रन ही बना सकी और 101 रनों से मैच हार गई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now