Advertisement
Advertisement

पहले जीती ट्रॉफी फिर जीता दिल, हार्दिक पांड्या ने दिलाई एमएस धोनी की याद; देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए उन्हें पहले ही सीज़न में विजेता का ताज पहना दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 30, 2022 • 10:58 AM
Cricket Image for पहले जीती ट्रॉफी फिर जीता दिल, हार्दिक पांड्या ने दिलाई एमएस धोनी की याद; देखें VI
Cricket Image for पहले जीती ट्रॉफी फिर जीता दिल, हार्दिक पांड्या ने दिलाई एमएस धोनी की याद; देखें VI (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर अपने नाम किया है। इस मुकाबले में टाइटंस के हीरो कप्तान हार्दिक पांड्या रहे। कप्तान पांड्या ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई। अब सोशल मीडिया पर हार्दिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस पांड्या के दीवाने हो गए हैं और उन्हें गुजरात के कप्तान में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की छवि दिख रही है।

दरअसल, ये घटना तब घटी जब पूरी गुजरात टाइटंस की टीम ट्रॉफी उठाने स्टेज पर पहुंची हुई थी। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने जैसे ही कप्तान हार्दिक को ट्रॉफी सौंपी। उस दौरान हार्दिक ने थोड़ी देर अपने हाथों में ट्रॉफी को उठाया और फिर कप्तान धोनी की तरफ उसे अपने साथी खिलाड़ियों को सौंप दिया। इसी बीच हार्दिक साइड में खड़े नज़र आए। अब फैंस को हार्दिक की यह सादगी काफी पसंद आ रही है।

Trending


बता दें कि राजस्थान के खिलाफ हार्दिक ने पहले गेंदबाज़ी करते हुए अपने कोटे के चार ओवर में 17 रन देकर 3 बड़ी सफलाए हासिल की। हार्दिक ने जोस बटलर, संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर को पवेलियन का रास्ता दिखाकर राजस्थान की बल्लेबाज़ी की कमर तोड़ी और फिर बल्लेबाज़ी के दौरान 34 रन बनाकर अपनी टीम की जीत तय कर दी।

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 17 मुकाबलों में से सिर्फ 4 मुकाबलों में ही हार का सामना किया और सीज़न के दौरान ज्यादातर मौके पर टेबल के टॉप पर काबिज रही।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement