Advertisement
Advertisement

'अब इसको गोल्डन बैट दे ही दो', हारिस रऊफ की सुपर वाइड देखकर फैंस ने उड़ाया मज़ाक; देखें VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ भी हारिस रऊफ ने कुछ खास शुरुआत नहीं की है। इस मैच में उन्होंने पहली ही गेंद एक बड़ी वाइड फेंकी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 11, 2023 • 14:44 PM
'अब इसको गोल्डन बैट दे ही दो', हारिस रऊफ की सुपर वाइड देखकर फैंस ने उड़ाया मज़ाक; देखें VIDEO
'अब इसको गोल्डन बैट दे ही दो', हारिस रऊफ की सुपर वाइड देखकर फैंस ने उड़ाया मज़ाक; देखें VIDEO (Haris Rauf)
Advertisement

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान अपना आखिरी लीग मुकाबला इंग्लैंड के साथ कोलकाता के इडेन गार्डेंस स्टेडियम में खेल रहा है। इस मैच में पाकिस्तान को इंग्लिश टीम पर एक बड़ी जीत हासिल करनी है, ताकि वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सके। लेकिन यहां पाकिस्तान की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही है। पहले बाबर आज़म ने यहां टॉस गंवा दिया, वहीं बॉलिंग की शुरुआत करते हुए हारिस रऊफ ने एक ऐसी बड़ी वाइड गेंद फेंकी जिसे देखकर पाकिस्तानी फैंस भी उन पर भड़क चुके हैं। 

इंग्लैंड की इनिंग का दूसरा ओवर करने आए हारिस रऊफ ने इडेन गार्डेंस के मैदान पर अपनी पहली ही गेंद जॉनी बेयरस्टो को लेग स्टंप के काफी बाहर डिलीवर की। यह गेंद पिच से टकराकर और भी ज्यादा बाहर की तरफ ट्रेवल की जिसके कारण विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान अपनी पूरी कोशिश करने के बावजूद गेंद तक नहीं पहुंच सके।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

इस पूरे ही टूर्नामेंट में हारिस की गेंदबाज़ी काफी खराब रही है। इस वजह से अब सोशल मीडिया पर फैंस हारिस का मज़ाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब हारिस को गोल्डन बैट दे ही दो।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हारिस विश्व कप में दूसरा सबसे ज्यादा रन स्कोर करने वाला खिलाड़ी है।' ये अन्य यूजर ने हारिस को अशोक डिंडा कहा। वहीं एक यूजर ने तो पाकिस्तान की हार पर ठप्पा तक लगा दिया है और उनके लाहौर एयरपोर्ट के लिए क्वालीफाई करने तक की बात कही है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई रिएक्शन देखने को मिले हैं। 

आपको बता दें कि हारिस रऊफ विश्व कप 2023 में अब तक 9 मैचों में 13 विकेट चटका चुके हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने 500 से ज्यादा रन लुटाए हैं। हारिस के बाद पाकिस्तान के सबसे महंगे गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी रहे हैं जिन्होंने अब तक 9 मैचों में 400 से ज्यादा रन दिये हैं। यही वजह है पाकिस्तान की टीम विश्व कप में संघर्ष करती दिखी है।

टीमें

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, गस एटकिंसन, आदिल राशिद

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, आगा सलमान, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ

Also Read: Live Score

 

Advertisement

Advertisement