X close
X close
Indibet

Live मैच में कैच-कैच खेलने लगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, हसन अली ने गेंद लपककर मनाया था खास जश्न; देखें VIDEO

हसन अली ने श्रीलंका के खिलाफ दासुन शनाका का कैच पकड़कर इफतिखार के साथ खास अंदाज में जश्न मानया था। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 10, 2022 • 14:35 PM

एशिया कप में सुपर-4 स्टेज के आखिरी मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट बड़ी हार दी। इस मैच में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में अनुभवी गेंदबाज़ हसन अली को शामिल किया गया था, लेकिन वह इस मौके का फायदा नहीं उठा सके। श्रीलंका के खिलाफ पूरे मैच में ही हसन अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित करने में नाकाम रहे। हालांकि इस मैच के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब हसन ने एक बेहतरीन कैच लपका और खास अंदाज में साथी खिलाड़ी के साथ जश्न मनाते नज़र आए। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

हसन अली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन ओवर गेंदबाज़ी करते हुए 8.33 की इकोनॉमी से 25 रन लूटाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया। हसन अली स्पिन गेंदबाज़ उस्मान कादिर के बाद पाकिस्तान के लिए दूसरे सबसे महेंगे बॉलर साबित हुए। लेकिन इसी बीच अक्सर ही अपनी ड्रॉप कैच के लिए ट्रोल होने वाले हसन ने एक बेहतरीन कैच लपककर अपने विरोधियों का मुंह बंद किया। कैच पड़कने के बाद वह इफ्तिखार अहमद के साथ लाइव मैच में कैच-कैच खेलते कैमरे में कैद हुए।

Trending


आपस में भिड़ने वाले थे पाकिस्तानी खिलाड़ी: बता दें कि यह घटना श्रीलंका की पारी के 17वें ओवर की है। दसुन शनाका के बैट से टकराकर गेंद हवा में ऊंची गई थी। इस कैच को पकड़ने के लिए हसन अली और इफ्तिखार अहमद दोनों ने ही दौड़ लगाई। इसी बीच दोनों खिलाड़ियों में टक्कर होने वाली थी और कैच छूटने की भी संभावना थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हसन अली ने मुश्किल कैच पकड़ा और दोनों खिलाड़ी आपस में टकराने से भी बच गए।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

पाकिस्तान श्रीलंका के बीच होगा फाइनल: एशिया कप की बात करें तो रविवार को टूर्नामेंट के फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम आमने-सामने होगी। सुपर-4 स्टेज में भारत और अफगानिस्तान ने खराब प्रदर्शन किया था जिसके कारण उन्हें वापस घर लौटना पड़ा है। सुपर-4 के आखिरी मैच में पाकिस्तान को भी श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now