Advertisement
Advertisement

45 सेकेंड में देखें, टीम इंडिया कैसे हुई ऑलआउट, देखें VIDEO

साउथ अफ्रीका की टीम ने लुंगी एनगिडी और कबिसो रबाडा की गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को तीसरे दिन 327 रनों के स्कोर पर रोक दिया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 28, 2021 • 16:01 PM
Cricket Image for 45 सेकेंड में देखें, टीम इंडिया कैसे हुई ऑलआउट, देखें VIDEO
Cricket Image for 45 सेकेंड में देखें, टीम इंडिया कैसे हुई ऑलआउट, देखें VIDEO (Lungi Ngidi and Virat Kohli (Image Source: Google))
Advertisement

साउथ अफ्रीका की टीम ने लुंगी एनगिडी और कबिसो रबाडा की गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को तीसरे दिन 327 रनों के स्कोर पर रोक दिया है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। यहां मैच के तीसरे दिन मजबूत स्थिति में दिख रही भारतीय टीम के 7 विकेट जल्द ही गिर गए है। जिसके कारण मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाने वाली भारतीय टीम तीसरे दिन की सुबह 327 रनों पर सिमट गई।  

Trending


भारतीय टीम की पहली पारी के खत्म होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप न्यूज नाम के एक ट्वीटर हैंडल ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों का आउट होते हुए वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में 45 सेकेंड के अंदर पूरी भारतीय टीम को ऑल आउट होते हुए दिखाया गया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि पहली इनिंग में भारतीय टीम के 6 बल्लेबाज दो अंको(डबल डिजिट) का स्कोर भी नहीं बना सके। भारत के उपकप्तान केएल राहुल ने 123 रनों की पारी खेली है। ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 60 और अजिंक्य रहाणे ने भी 48 रन बनाए। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा ने भारतीय टीम को तीसरे दिन जल्द निपटाने में अहम भूमिका निभाई है। एनगिडी ने 71 रन खर्चते हुए 6 विकेट चटकाए और रबाडा ने 72 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये हैं।     
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement