X close
X close
Indibet

VIDEO: 43 साल की उम्र में भी बूढ़ा नहीं हुआ शेर, खुद देखिए इमरान ताहिर का जोशीला 'Siuu' सेलिब्रेशन

इमरान ताहिर 43 साल के हो चुके हैं, लेकिन वह अभी भी साउथ अफ्रीका के लिए टी-20 फॉर्मेट में अवेलेबल हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 17, 2022 • 11:46 AM

43 वर्षीय इमरान ताहिर क्रिकेट के मैदान पर अपनी फिरकी से जादू बिखरने के लिए जाने जाते हैं। ताहिर अनुभवी और उम्रदराज क्रिकेटर हैं, लेकिन उनका जोश किसी भी युवा खिलाड़ी से कम नज़र नहीं आता। जी हां, एक बार फिर इमरान ताहिर ने मैदान पर बल्लेबाज़ को अपनी फिरकी में फंसाने के बाद जोशिली दौड़ लगाकर दिखाई है। लेकिन, इस बार यह थोड़ी खास है। दरअसल, इस बार अनुभवी स्टार स्पिनर ने अपने फैंस को एक स्पेशल Siuu सेलिब्रेशन भी करके दिखाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

साउथ अफ्रीका के स्टार स्पिनर इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड टूर्नामेंट में जलवे बिखेर रहे हैं। इमरान ताहिर बर्मिंघम फीनिक्स टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ गेंदबाज़ी करते हुए विपक्षी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ डेविड मलान को 9 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया। डेविड मलान को आउट  करने के बाद इमरान ताहिर पूरे जोश में नज़र आए और उन्होंने अपने चितपरिचत अंदाज में मैदान पर दौड़ लगाकर विकेट सेलिब्रेट किया। इसी बीच जब वह रूके उसके बाद साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ ने फुटबॉल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह Siuu सेलिब्रेशन करके फैंस का दिल जीता।

Trending


बता दें कि इस मैच में इमरान ताहिर ने अपनी टीम के लिए 20 गेंदों पर 26 रन खर्चते हुए 1 विकेट अपने नाम किया। इमरान ताहिर के अलावा अगर डेविड मलान की बात करें तो इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ ने मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और 4 गेंदों पर महज़ 9 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे।

इस मैच में बर्मिंघम की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद ट्रेंट रॉकेट्स ने डेनियल सेम्स की विस्फोटक अर्धशतकीय 55 रनों की पारी के दम पर 145 रन बनाए। बर्मिंघम की टीम को जीत दर्ज करने के लिए 147 रनों के लक्ष्य को हासिल करना था, जिसे उन्होंने महज़ 86 गेंदों में ही हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now