X close
X close
Indibet

'पाकिस्तानी हूं, मुझे आदत है', खुशदिल शाह का ड्रॉप कैच देखकर ट्विटर पर हुई मीम्स की बरसात

खुशदिल शाह ने मोईन अली का एक बेहद ही आसानी कैच गिरा दिया। इस ड्रॉप कैच को देखकर पाकिस्तान के फैंस आग बबूला हो चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 22, 2022 • 22:23 PM

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सात मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला कराची में हो रहा है। इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने जीत दर्ज करने के लिए 200 रनों का लक्ष्य रखा है। मोईन अली ने इंग्लिश टीम के लिए 55 रनों की विस्फोटक पारी खेली है जिसके दौरान उन्हें किस्मत का भी खूब साथ मिला। दरअसल खुशदिल शाह ने मोईन अली का एक बेहद ही आसान कैच टपका दिया था जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर मीम की बारिश आ गई है। पाकिस्तान खिलाड़ी को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

खुशदिल शाह ने मोईन अली का कैच इंग्लैंड की पारी के 18वें ओवर में ड्रॉप किया था। उस समय वह 14 गेंदों पर 32 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। शहनवाज दहानी के चौथे ओवर की चौथी गेंद पर मोईन ने पुल शॉर्ट खेला, यह गेंद सीधा डीप मिड विकेट बाउंड्री पर खड़े खुशदिल की तरफ गई। पाकिस्तान खिलाड़ी के पास कैच पकड़ने का काफी समय था। खुशदिल काफी रिलैक्स भी नज़र आए, लेकिन जैसे ही गेंद उनके करीब पहुंची उन्होंने एक लड्डू कैच टपका दिया।

Trending


खुशदिल की गलती पर सोशल मीडिया पर फैंस भड़क चुके हैं। एक यूजर ने कहा, 'बैटिंग नहीं कर सकता, बॉलिंग नहीं कर सकता, फील्डिंग नहीं कर सकता खुशदिल शाह' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फील्डिंग इशू नहीं है, खुशदिल है।' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान फैंस के रूप में बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं। अब तो हमें आदत हो गई है।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि इस ड्रॉप कैच के बाद मोईन अली ओर भी ज्यादा आक्रमक हो गए थे। उन्होंने अगली 9 गेंदों पर 23 रन जड़ दिए। मोईन अली जो 32 रन के निजी स्कोर पर आउट हो सकते थे वह 55 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान को खुशदिल के ड्रॉप कैच का बड़ा खामियाजा उठाना पड़ा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now