Advertisement
Advertisement

'अबे पागल-वागल है क्या', LIVE मैच में मुकेश कुमार की हरकत से भड़के कुलदीप यादव; देखें VIDEO

Kuldeep Yadav Video: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव अपने साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर जमकर गुस्सा करते नज़र आए थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 18, 2024 • 11:22 AM
'अबे पागल-वागल है क्या', LIVE मैच में मुकेश कुमार की हरकत से भड़के कुलदीप यादव; देखें VIDEO
'अबे पागल-वागल है क्या', LIVE मैच में मुकेश कुमार की हरकत से भड़के कुलदीप यादव; देखें VIDEO (Kuldeep Yadav)
Advertisement

IPL 2024 का 32वां मुकाबला बीते बुधवार (17 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला गया था। इस मैच में मेहमान टीम दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को घुटने पर आने के लिए मजबूर कर दिया और उन्हें 89 रन पर ऑलआउट करके 6 विकेट से मैच जीता। ये मैच भले ही दिल्ली कैपिटल्स ने जीता, लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना भी घटी जब DC के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव अपने ही साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर जमकर गुस्सा करते दिखे।

मुकेश की हरकत पर भड़के कुलदीप

Trending


कुलदीप यादव मैदान पर काफी शांत नज़र आते हैं, लेकिन बीते बुधवार को अहमदाबाद में मुकेश कुमार ने उनका रौद्र रूप देखा। दरअसल, ये घटना गुजरात टाइटंस की इनिंग के 8वें ओवर में घटी। कुलदीप की पांचवीं गेंद पर राहुल तेवतिया ने पॉइंट की तरफ खेल था। राहुल तेवतिया शॉट खेलने के बाद गेंद को देख रहे थे और इसी बीच नॉन स्ट्राइकर एंड पर अभिनव मनोहर सिंगल लेने के इरादे से क्रीज से बाहर निकल गए।

इसी बीच मुकेश कुमार गेंद तक पहुंच गए। ऐसे में अब अभिनव मनोहर ने वापस नॉन स्ट्राइकर पर लौटना ही सही समझा। यहां दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने मुकेश को नॉन स्ट्राइकर पर अभिनव को रन आउट करने का इशारा किया। मुकेश ने कप्तान की बात मानी और सीधा नॉन स्ट्राइकर की तरफ थ्रो मार दिया।

हालांकि कुलदीप इसके लिए तैयार नहीं थे। मुकेश ने एक तेज थ्रो किया था जिसे कुलदीप पकड़ भी नहीं पाए। अभिनव के रन आउट होने के चांस भी कम थे ऐसे में कुलदीप काफी गुस्सा हो गए। उन्होंने चिल्लाते हुए मुकेश कुमार को 'अबे पागल-वागल है क्या' कहा। कुलदीप का गुस्सा इसलिए भी देखने को मिला क्योंकि वो मुकेश के थ्रो से घायल भी हो सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी जिसके बाद उन्होंने अपने गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के दम पर 17.3 ओवर में गुजरात टाइटंस को 89 रन पर ऑल आउट कर दिया। इसके जवाब में कैपिटल्स ने महज 8.5 ओवर में ये लक्ष्य हासिल किया और जीत प्राप्त की।


Cricket Scorecard

Advertisement