X close
X close
Indibet

लियाम लिविंगस्टोन ने दिखाया 'मॉन्स्टर' अवतार, नॉर्खिया को 4 गेंदों पर जड़े 22 रन; देखें VIDEO

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मुकाबला इंग्लैंड ने 118 रनों के बड़े अंतर से जीता है।

By Nishant Rawat July 23, 2022 • 22:25 PM

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। लिविंगस्टोन गेंदबाज़ों के खिलाफ बेखौफ अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हैं और बड़े शॉट्स लगाने से पहले दो बार विचार नहीं करते। इंग्लैंड साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे वनडे में भी ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, दूसरे वनडे में लिविंगस्टोन ने अपना मॉन्स्टर अवतार दिखाया और एनरिक नॉर्खिया के ओवर में तीन छक्के और एक चौका जड़कर महफिल लूट ली।

ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए दूसरे वनडे में लियाम लिविंगस्टोन ने 26 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने अपनी पारी को धीमी रफ्तार से आगे बढ़ाया, लेकिन मैदान पर सेट होने के बाद उन्होंने एक बार फिर चौके-छक्के की बारिश करते हुए फैंस का दिल जीत लिया। इस मैच में लिविंगस्टोन ने साउथ अफ्रीका के स्टार गेंदबाज़ एनरिक नॉर्खिया को निशाने पर लिया और उनके ओवर में 22 रन लूट लिए।

Trending


यह घटना इंग्लिश टीम की पारी के 21वें ओवर की है। एनरिक नॉर्खिया ने लिविंगस्टोन को पहली ही गेंद शॉट डिलीवरी फेंकी थी, जिस पर बल्लेबाज़ ने बिना समय गंवाए ताकतवर पुल शॉट खेला और पूरे छह रन बटोर लिए। इस ओवर की अगली गेंद पर भी साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ ने शॉट बॉल डिलीवर की जिस पर एक बार फिर लिविंगस्टोन ने पुल शॉट मारकर छक्का बटोरा।

नॉर्खिया की दो गेंद इंग्लिश बल्लेबाज़ को चार्ज कर गई थी, जिसके बाद एक बार फिर बल्लेबाज़ ने अपनी ताकत का प्रदर्शन करने में शर्म नहीं दिखाई। लिविंगस्टोन ने तीसरी गेंद पर भी छक्का जड़कर फैंस का मनोरंजन किया। अब ओवर की चौथी गेंद पर भी लिविंगस्टोन बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन इस बार वह बॉल को सही तरीके से टाइम नहीं कर सके, जिसके बाद वह बैट का किनारा लेकर बाउंड्री के बाहर पहुंच गई। ऐसे लिविंगस्टोन ने ओवर की 4 गेंदों से 22 रन लूटे।

नॉर्खिया ने चटकाया विकेट: इस ओवर की पांचवीं गेंद पर साउथ अफ्रीका के गन गेंदबाज़ एनरिक नॉर्खिया ने लिविंगस्टोन से बदला लिया। दरअसल, पांचवीं गेंद पर भी इंग्लिश बल्लेबाज़ छक्का जड़ना चाहता था, लेकिन इस बार गेंदबाज़ ने अपनी रफ्तार से जंग जीती। इस बॉल पर लिविंगस्टोन कैच आउट होकर आउट हुए और अंतिम हंसी नॉर्खिया ने हंसी। बता दें कि भले ही आखिर में लिविंगस्टोन आउट हो गए हो, लेकिन वह अपनी टीम के लिए अपना काम कर चुके थे। यह मैच इंग्लैंड ने 118 रनों से अपना नाम किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now