X close
X close

'अनलकी टकर', गेंदबाज़ के हाथ से टकराकर विकेट पर लगी गेंद; देखें VIDEO

इंग्लैंड आयरलैंड मैच के दौरान आयरिश बल्लेबाज़ लोर्कन टकर बेहद ही अनलकी तरीके से रन आउट हुए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हा रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 26, 2022 • 12:31 PM

टी-20 वर्ल्ड कप का 20वां मुकाबला इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है जहां आयरिश टीम ने इंग्लिश टीम को जीत दर्ज करने के लिए 158 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच में आयरलैंड के स्टार बल्लेबाज़ लोर्कन टकर ने दूसरे विकेट के लिए कप्तान एंड्रयू बलबिरनी के साथ मिलकर 82 रनों की शानदार साझेदारी की, लेकिन इसके बाद वह बेहद ही अनलकी तरीके से आउट हुए और अपना विकेट गंवा बैठे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना आयरलैंड की पारी के 12वें ओवर में घटी है। एंड्रयू बलबिरनी स्ट्राइकर एंड पर थे और उन्होंने आदिल रशीद की गेंद पर सीधा शॉट खेला था। बलबिरनी के बैट से टकराकर गेंद सीधा नॉनस्ट्राइकर एंड की तरफ गई और यहां आदिल रशीद ने कूद लगाकर बॉल को पकड़ना चाहा। इस दौरान गेंद उनके हाथ से टकराकर सीधा विकेट पर जा लगी। लोर्कन टकर क्रीज से बाहर थे और इसी वज़ह से वह अनलकी तरीके से रन आउट हो गए।

Trending


लोर्कन टकर के आउट होने के बाद आयरिश टीम की पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई। टीम के 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 103 रन थे, लेकिन टकर के आउट होने के बाद आयरलैंड की टीम बचे हुए आठ ओवर में महज़ 54 रन ही जोड़ सकी और इस दौरान उन्होंने अपने 7 विकेट गंवा दिए। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि टकर का विकेट आयरिश टीम को काफी महंगा साबित हुआ।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि इंग्लैंड के पेस अटैक के खिलाफ आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने 47 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उन्हें लोर्कन टकर के अलावा किसी भी दूसरे बल्लेबाज़ का साथ नहीं मिल सका। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम 14 रन बनाकर अपने दो बड़े विकेट गंवा चुकी है। जोस बटलर(00) और एलेक्स हेल्स(07) आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं।