X close
X close
Indibet

एनगिडी की गेंद पर भौचक्के दिखे ईशान, गेंदबाज़ ने स्लोअर गेंद पर किया काम तमाम; देखें VIDEO

ईशान किशन सीरीज के आखिरी मैच में विस्फोटक शुरुआत के बाद जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौट गए।

By Nishant Rawat June 19, 2022 • 21:45 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद मेजबान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने दो विकेट काफी जल्दी गंवा दिए हैं। टीम के युवा स्टार बल्लेबाज़ ईशान किशन भी अपना विकेट गंवा चुके है और उन्हें लुंगी एनगिडी ने क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

पांच मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबले में ईशान शानदार फॉर्म में दिख रहे है। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने 7 गेंदों पर 15 रन ठोक दिए थे। ईशान की बल्लेबाज़ी देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह ड्रेसिंग रूम से ही सेट होकर मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए है, लेकिन ईशान की विस्फोटक पारी फैंस का ज्यादा मनोरंजन नहीं कर सकी और लुंगी एनगिडी ने गेंदबाज़ी करते हुए उन्हें वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। 

Trending


यह घटना भारतीय पारी के दूसरे ओवर की है। ईशान किशन अब तक केशव महाराज के ओवर से 5 बॉल खेलकर 15 रन बटोर चुके थे। ऐसे में लग रहा था लुंगी एनगिडी के खिलाफ भी ईशान हवाई फायर करते नज़र आएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और साउथ अफ्रीकी गेंदबाज़ ने ओवर की आखिरी गेंद राउंड द विकेट से स्लोअर ऑफ-कटर करते हुए अपना जादू दिखाया।

लुंगी की गेंद यॉर्कर लेंथ पर की गई थी जो कि बल्लेबाज़ तक पहुंचते-पहुंचते डीप करती चली गई। ईशान बॉल को समझने में नाकाम रहे जिसके बाद गेंद ने बल्लेबाज़ को बिट करने के बाद स्टंप को उड़ा दिया। इस तरह ईशान की पारी का अंत हुआ।

बता दें कि ईशान को आउट करते हुए एनगिडी ने ना सिर्फ अपनी टीम को मुकाबले की पहली सफलता दिलाई बल्कि अपने साथी खिलाड़ी केशव महाराज के ओवर में हुई धुलाई का बदला भी लिया। गौरतलब है कि ईशान किशन के अलावा एनगिडी ने ऋतुराज गायकवाड़ को भी आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है।      

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now