X close
X close
Indibet

6 सेकंड तक हवा में रही गेंद, फिर फील्डर ने डाइव लगाकर पकड़ा कैच; देखें VIDEO

मेसन क्रेन का कैच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मेसन क्रेन से जोस बटलर का बेहद ही शानदार पकड़ा था, जो फैंस को काफी पसंद आया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 09, 2022 • 14:33 PM

इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें सोमवार (08 अगस्त) की शाम लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच को लंदन स्पिरिट ने 52 रनों के अंतर से जीता, जिसके दौरान लंदन स्पिरिट के गेंदबाज़ मेसन क्रेन ने एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर सभी दंग रह गए। क्रेन ने विपक्षी कप्तान जोस बटलर का हैरतअंगेज कैच पकड़ा था, जिस वज़ह अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

द हंड्रेड टूर्नामेंट में इंग्लैंड के नामी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है, ऐसे में फैंस के बीच टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साह है। बीते सोमवार को इंग्लिश फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने की आशा था, क्योंकि मैदान पर विस्फोटक बल्लेबाज़ जोस बटलर उतरने वाले थे, लेकिन फैंस की उम्मीदें पानी-पानी हो गई क्योंकि मेसन क्रेन ने एक अद्भूत कैच पकड़कर जोस बटलर को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया।

Trending


यह घटना मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की पारी के 13वीं गेंद पर कैमरे में कैद हुई। जॉर्डन थॉमसन गेंदबाज़ी कर रहे थे और स्ट्राइक पर जोस बटलर थे। जोस बटलर तब तक 10 गेंदों पर महज़ 6 रन ही बना सके थे, जिस वज़ह से उनकी निगाहें बड़ा शॉट लगाने पर थी। कप्तान जोस ने प्रेशर रिलीज करने के लिए थॉमसन के खिलाफ हवाई फायर करना चाहा, लेकिन गेंद उनके बैट से लगकर हवा में काफी ऊंची उठ गई।

जोस बटलर के बैट से टकराने के बाद गेंद लगभग 6 सेकंड तक आसमान में रही, जिसके दौरान मेसन क्रेन की निगाहें गेंद पर बनी हुई थी। मेसन को यह अंदाजा था कि जोस बटलर अपने दम पर मैनचेस्टर को मुकाबला जीता सकते हैं, ऐसे में उनके ऊपर काफी प्रेशर था। लेकिन उन्होंने अपना ध्यान भटकने नहीं दिया और अंतिम समय में डाइव लगाकर बेहतरीन कैच पूरा किया।

बता दें कि लंदन स्पिरिट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद इयोन मोर्गन की टीम ने जैक क्रॉली(41) और कीरोन पोलार्ड(34) की पारियों के दम पर 160 रन बनाए। मेनचेस्टर के लिए फिल सॉल्ट(36) के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा रन नहीं बना सके, जिस वज़ह से उनकी पूरी टीम 108 रनों पर ही सिमट गई। लंदन स्पिरिट ने मैच 52 रनों से जीता।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now