X close
X close
Indibet

सैम करन का टूटा दिल, मेसन क्रेन ने आसानी से बाउंड्री पर पकड़ा हदपार ऊंचा कैच; देखें VIDEO

सैम करन ने बेहद ही ऊंचा शॉर्ट लगाया था, लेकिन मेसन क्रेन ने बेहद ही चतुराई से बाउंड्री पर एक हैरान करने वाला कैच पकड़ लिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 29, 2022 • 16:51 PM

इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में शनिवार को लंदन स्पिरिट और ओवल इनविन्सिबल के बीच मुकाबला खेला गया था जिसे ओवल की टीम ने इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन की शानदार गेंदबाज़ी के दम पर अपने नाम किया। इस मैच में सैम करन ने लंदन स्पिरिट के 3 विकेट चटकाएं लेकिन इसके बाद जब वह बल्लेबाज़ी करने आए तब किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। इस मैच में सैम करन का कैच बाउंड्री पर मेसन क्रेन ने पकड़ा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। 

इस मुकाबले में सैम करन ने ओवल के लिए गेंदबाज़ी करते हुए 16 रन देकर 3 विकेट चटकाएं। 100 गेंदों के गेम में 24 वर्षीय सैम ने 20 गेंद डिलीवर की जिस पर विपक्षी बल्लेबाज़ उन्हें एक भी बाउंड्री नहीं जड़ सके। बेहतरीन स्तर की गेंदबाज़ी के लिए सैम करन को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

Trending


हालांकि बैटिंग के दौरान सैम का बल्ला बिल्कुल नहीं चला। सैम करन ने 7 बॉल पर महज़ 6 रन बनाए। इस मैच में असल मायनों में स्टार ऑलराउंडर का दिल फील्डिंग करते हुए मेसन क्रेन ने तोड़ा। दरअसल, जॉर्डन थॉमसन की गेंद पर सैम करन अपने चित-परिचित अंदाज में बड़ा शॉर्ट लगाकर गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजना चाहते थे। थॉमसन के कोटे की 19वीं गेंद पर सैम ने बड़ा शॉर्ट लगाया भी। 

सैम के बैट से निकला शॉर्ट हवा में काफी ऊंचा गया। गेंद को हवा में देखकर ऐसा लग रहा था कि वह सीमा के बाहर ही गिरेगी, लेकिन फील्डर मेसन क्रेन से बॉल की दूरी को पहचान लिया। वह लॉग ऑन पर बाउंड्री के बेहद ही करीब खड़े हो गए, जिसके बाद उन्होंने गेंद को सटीक तरीके से पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने अपना बैलेंस भी खोया, लेकिन मेसन ने बॉल को अपने हाथों से फिसलने नहीं दिया। उन्होंने हवा में गेंद को उछाला और एक बार फिर कैच पकड़ लिया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि इस मैच में लंदन स्पिरिट के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद वह 7 विकेट गंवाकर 122 रन ही बना सके। ओवल को जीत हासिल करने के लिए 123 रन बनाने थे, जिसे ओवल की टीम ने विल जैक्स(58) की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर 86 गेंदों पर ही प्राप्त कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now